अलवर में होने वाले निकाय चुनाव को मजबूती से लड़ेगी आप- महेंद्र मीणा




अलवर। आज अलवर जिला कार्यकारिणी की बैठक मुंडावर विधानसभा के भूनगड़ा अहीर गांव में अलवर जिला उपाध्यक्ष श्री कमलजीत जी द्वारा आयोजित की गई। कार्यकर्ता मीटिंग की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष श्री रमेश बैक्टर जी की अध्यक्षता में की गई। आने वाले निकाय चुनाव में अलवर नगर परिषद, भिवाड़ी व थानागाजी नगर पालिका चुनाव के सम्बंध में चर्चा की गई।
आम आदमी पार्टी राजस्थान प्रदेश सचिव श्री देवेंद्र शास्त्री जी ने कार्यकारिणी सदस्यों को सम्भोदित करते हुए कहा कि हम देश की पहली पार्टी के कार्यकर्ता है जो ईमानदारी से काम कर रही है देश की पहली ऐसी पार्टी है जिसने एक आम आदमी को फायदा देकर भी सरकारी ख़ज़ाने को मात्र साढ़े चार साल में 26000 करोड़ से 60000 करोड़ कर दिया। शास्त्री जी ने अलवर जिले में होने वाले निकाय चुनाव मजबूत से लड़ने के लिए प्लान तैयार करने के लिए कार्यकारिणी से निवेदन किया। आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता श्री दीपक मिश्रा जी ने कार्यकारिणी सदस्यों को बताया कि आप सभी क्रांतिकारी इस चुनाव को मजबूती से लड़ेंगे क्योंकि भ्रष्ट व्यवस्था को सिर्फ आप लोग निभा सकते है इसलिए आने वाले निकाय चुनाव के ज़रिए निचले स्तर की भ्रष्ट व्यवस्था को बदलने का काम करने का समय आ गया है।



कार्यकारिणी सदस्य श्री विश्वेन्द्र सिंह जी ने बताया कि चुनाव के लिए उम्मीदवार फाइनल किए जा रहे है जल्द की हम अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने वाले है। प्रदेश प्रवक्ता श्री महेंद्र मीना ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने अलवर जिले के सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव के लिए रणनीति तैयार करते हुए कहा कि हमने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है इसकेलिए हमने अधिकारीक मेल आईडी जारी की है aaprajasthancandidate@gmail.com पर अब तक 50 से ज्यादा बायो-डेटा आ चुके है। 


अभी कुछ लोगों के फोन भी आ रहे है उनका कहना है कि चुनाव नजदीक आने पर लोग मन बनाएंगे लेकिन हमने अभी से उम्मीदवारों पर काम शुरू कर दिया है। महेंद्र मीना ने बताया कि जल्द ही चुनाव के लिए हम समिति की घोषणा कर देंगे।
आज की कार्यकारिणी मीटिंग में अलवर जिला सचिव श्री राकेश शर्मा जी, अलवर शहर विधानसभा अध्यक्ष श्री सुनील शर्मा जी, वरिष्ठ कार्यकर्ता श्री सुरेंद्र यादव जी, श्री जगराम जी, श्री मोहन सिंह जी, वागीश खुंगर जी, कमलकांत जी, केशव जी, सितेंद्र यादव जी, संदीप दुधेड़ीया जी व रामगढ़ विधानसभा अध्यक्ष श्री चंद्रपाल भारद्वाज जी उपस्थित रहे।