Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Sunday, 6 October 2019

मध्य प्रदेश सिंगरौली का युवक अटारी बॉर्डर से बिना पासपोर्ट वीजा के पाकिस्तान जाता हुआ गिरफ्तार






मध्य प्रदेश सिंगरौली भारत-पाकिस्तान की सरहद से एक बड़ी खबर आ रही है। बताया गया कि पाकिस्तान की सीमा में अवैध रूप से घुसने की कोशिश में सिंगरौली के नागरिक को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पंजाब पुलिस की मानें तो अटारी बॉर्डर के गेट नंबर 103 के पास से सिंगरौली निवासी मुश्ताक अहमद पाकिस्तान जाने की फिराक में था। जिसको बीएसएफ के जवानों ने बड़ी होशियारी से पकड़ लिया है। पूछताछ में युवक ने पंजाब पुलिस को मुस्ताख अहमद थाना जियावन बताया है।फिर इसके बाद पंजाब पुलिस ने जियावन थाना प्रभारी को सूचना तो पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में मामले की सूचना एसपी अभिजीत रंजन को दी गई। एसपी ने बताया है कि गिरफ्तार युवक निर्दोश है। उसकी दिमाकी हालत सही नहीं थी। इसलिए बॉडर पहुंच गया। फ्री हाल उसको पंजाब पुलिस सिंगरौली लेकर आ रही है।


ये है मामला:
मिली जानकारी के मुताबिक मुस्ताख अहमद पिता रिजवान 42 निवासी देवसर थाना जियावन शनिवार की सुबह अटारी बॉर्डर के गेट नंबर 103 के पास से बीएसएफ ने गिरफ्तार किया है। इंटलीजेंस एजेंसियों ने पड़ताल करने के बाद पंजाब पुलिस को कार्रवाई के लिए सौंप दिया। पंजाब पुलिस ने पूछताछ के बाद सिंगरौली पुलिस को सूचना दी। सिंगरौली पुलिस ने गांव से जानकारी लेकर पंजाब पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। सिंगरौली पुलिस की मानें तो उसकी मानसिक स्थित सही नहीं थी। इसलिए वह पाकिस्तान के बॉर्डर तक पहुंच गया था। पंजाब पुलिस को युवक की पूरी जानकारी भेज दी गई है। वह निर्दोश है।

_पंजाब पुलिस ने जियावन थाना पुलिस को सूचना दी थी। गिरफ्तार व्यक्ति निर्दोश है। हो सकता है विछिप्त हो इसलिए बॉडर तक पहुंच गया है। फ्री हाल युवक पंजाब पुलिस के कब्जे में है। उसको सिंगरौली लाने की कोशिश की जा रही है।__

No comments:

Post a comment