Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Saturday, 12 October 2019

भ्रष्टाचार मुक्त अभियान की शीर्ष समिति की बैठक संपन्न



भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान की शीर्ष समिति की आवश्यक बैठक अभियान के शिवपुरम बदायूं स्थित कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में गांधी जयंती के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों एवं 09 नवम्वर 2019 को आयोजित होने वाले प्रान्तीय सूचना कार्यकर्ता सम्मेलन की रणनीति बनाने के साथ ही सूचना कार्यकर्त्ताओं के नवीनीकरण एवं नवीन सूचना कार्यकर्त्ताओं की नियुक्ति पर भी विचार विमर्श किया गया।

इस अवसर पर भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के मुख्य प्रवर्तक हरि प्रताप सिंह राठोड़ एडवोकेट ने कहा कि बदायूं को देश का प्रथम भ्रष्टाचार मुक्त जनपद बनाने के उद्देश्य से सूचना कार्यकर्ता वर्ष भर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों,उप स्वास्थ्य केंद्रों एवं आयुर्वेदिक चिकित्सा केन्द्रों को सक्रिय बनाने, ग्राम पंचायतों में पंचायत राज व्यवस्था के अनुसार कार्य किए जाने एवं सहकारी समितियों में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरुद्ध  जनजागरण अभियान चलाकर भ्रष्ट तत्वों के विरुद्ध कार्यवाही करायेगे। इस वर्ष 09 नवम्बर  2019 को प्रदेश स्तरीय सूचना कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन बदायूं में किया जायेगा तथा सूचना के अधिकार का लोक कल्याण के लिए कार्य करने वाले सूचना कार्यकर्त्ताओं को सम्मानित भी किया जायेगा।


बैठक में प्रमुख रूप से धनपाल सिंह, डाल भगवान सिंह,एम एल गुप्ता,एस सी गुप्ता, सुरेश पाल सिंह चौहान,रामगोपाल, असद अहमद,,नारद सिंह,अभय माहेश्वरी,समीरुद्दीन एडवोकेट , राम-लखन,,देवेन्द शाक्य, नेत्रपाल,, अखिलेश सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
बदायूँ व्यूरो से गोविंद राणा की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment