Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Thursday, 10 October 2019

लखीमपुर खीरी में पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर के खिलाफ न्याय की मांग को लेकर समाजवादी युवजन सभा का धरना जारी




लखीमपुर खीरी : समाजवादी पार्टी के यूथ नेताओं का पुष्पेन्द्र यादव के फ़र्ज़ी एनकाउंटर व बृजपाल मौर्य की कस्टोडियल डेथ के खिलाफ न्याय की मांग के साथ अंबेडकर पार्क में धरना जारी है मीडिया से बात करने पर  समाजवादी युवजन सभा के  युवा नेता  कलीम अहमद  ने कहा  की लड़े है तुमसे कदम कदम पर लड़ेंगे तुमसे कदम कदम पर पुष्पेंद्र_यादव को न्याय दिलाने के लिए सरकार के खिलाफ  लखीमपुर में समाजवादियों ने धरना  दिया दिया जा रहा है।



 और  हमारी मांग है कि सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दे इसके अलावा पीड़ित परिवार को सरकार, उचित मुआवजा दे और दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए उन्होंने कहा कि मौजूदा हालात में भाजपा सरकार में सत्ता का दंभ अब सिर चढ़कर बोल रहा है। वह जनता की आवाज को बूटो तले रौंदते हुए मनमानी पर उतर आयी है। सरकार हिटलर के तानाशाही रास्ते पर चल रही है।
हम फर्जी एनकाउंटर की घोर निंदा करते है।पुष्पेन्द्र यादव को न्याय दो जुल्म इतना बड़ा भी नही जितनी बड़ी हमारी खामोशी है बोलना सीखो नही तो आने वाली पीढ़ियाँ गूँगी हो जाएंगी जुल्मी कब तक जुल्म करेगा सत्ता के गलियारों से चप्पा चप्पा गूंज उठेगा इंकलाब के नारों से ।

No comments:

Post a Comment