Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Tuesday, 8 October 2019

रहस्यमई फांसी के पीछे दर्जनों सवाल छोड़ कर चली गई युवती




सिंगरौली/म प्र।विंध्यनगर थाने के जयंत चौकी अंतर्गत सेक्टर ए एनसीएल की जयंत परियोजना में क्वार्टर नम्बर एम/क्यू 249 में सुख-सुविधाओं के बीच के बीच रहने वाली 24 वर्षीय युवती जिसका नाम-सरिता बताया जा रहा है,जो अज्ञात कारणों से बीते 26 सितंबर को अपने ही रूम में फांसी के फंदे पर झूल गई कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी। उसकी मौत के बाद शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म था। लेकिन बताया जाता है कि युवती ने मौत से पहले एक सुसाइड नोट बनाया था। जिसमें अपने मौत का जिम्मेदार खुद को बताया था लेकिन ना जाने क्यों यह बात युवती के परिजनों को हजम नहीं हो रही है।

*परिजनों ने जताया शक*

तमाम सुख-सुविधाओं के बीच लाड़-प्यार से पलने वाली सरिता के परिजनों को सुसाइड नोट पर विश्वास नहीं हो रहा है। उनके मन में शक की सुई लगातार चल रही है। लेकिन मन की बात को वे लोग किसी से व्यक्त नहीं कर पा रहे हैं। क्योंकि बेटी के सुसाइड नोट ने मामले को दफन कर दिया।

*कॉल डिटेल से खुलासे की आशंका*

रहस्यमई मौत पर बेटी ने पहले ही पर्दा डाल दिया लेकिन अपने आंचल की छांव में लाड प्यार से पलने वाली मां की ममता आज भी यह गवाही नहीं दे रही है कि मेरी बेटी फांसी लगा सकती है। उनका कहना है कि बेटी के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकाली जाए तो शायद इस रहस्यमई फांसी के फंदे पर झूलने का सारा सच सामने आ सकता है।  फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन कर चुकी है लेकिन यदि कॉल डिटेल की ओर नजर दौड़ाई जाए तो शायद कुछ और हाथ लग सकता है।

No comments:

Post a Comment