नई पारी की शुभकामनाओं के साथ सेवानिवृत्ति सहयोगियों का हुआ अभिनंदन




नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के 07 अधिकारियों और 56 कर्मचारियों समेत कुल 63 कर्मी सोमवार को सेवानिवृत्त हुए। इनमें एनसीएल मुख्यालय से उत्खनन विभाग में पदस्थ महाप्रबंधक (उत्खनन) श्री बी॰ के॰ उपाध्याय, वरीय प्रबंधक (विधि) श्री जी॰ पी॰ सिंह, कार्यालय अधीक्षक श्री प्रदीप कुमार पांडे, मैट्रन/सिस्टर श्रीमती प्रेमलता कृपानंद, स्टोर कीपर श्री प्रशांत कुमार सिंह एवं सफाई कर्मचारी श्री कल्लू शामिल रहे। मुख्यालय में सेवानिवृत्त सहयोगियों के सम्मान में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक (सीएमडी) के तकनीकी सचिव श्री पी.के. विश्वाल ने सेवानिवृत्त सहयोगियों के लंबे सेवाकाल का जिक्र करते हुए कहा कि इनके अनुभव एवं कंपनी के विकास में इनका योगदान अतुलनीय रहा है।

विशिष्ट अतिथि महाप्रबंधक (कार्मिक) श्री चार्ल्स जुस्टर ने सेवानिवृत अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा कंपनी की प्रगति में सराहनीय योगदान के लिए उनके पारिवारिक सदस्यों के सहयोग की सराहना की और इस लिहाज से कंपनी के पारिवारिक कल्याण के विषयों को मजबूती से आगे बढ़ाए जाने पर जोर दिया।
विशिष्ट अतिथि महाप्रबंधक (उत्पादन) श्री राजीव कुमार ने सेवानिवृत सहयोगियों की स्पष्ट कार्यशैली एवं कंपनी के कामकाज को आगे बढ़ाने में उनके विजन की सराहना की।
कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने सेवानिवृत्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों से जुड़े अपने संस्मरण साझा किए और उन्हें अच्छे स्वास्थ्य एवं नई पारी की शुभकमनाएं दीं। सेवानिवृत्त कर्मियों ने भी सेवा काल से जुड़े अपने अनुभव साझा किए। 

कार्यक्रम में एनसीएल मुख्यालय के महाप्रबंधकगण एवं विभागाध्यक्ष तथा बड़ी संख्या में अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित हुए। एनसीएल के विभिन्न कोयला क्षेत्रों व इकाइयों में भी सेवानिवृत्त अधिकारियों और कर्मचारियों के सम्मान में समारोह आयोजित किए गए।