दिनदहाड़े युवती की हत्या कर बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम




काशीपुर । काशीपुर में दिनदहाड़े युवती की हत्या कर बदमाशों ने दुकान में मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया। दुकान स्वामी के दुकान पर पहुंचने के बाद मामले की जानकारी हुई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। वहीं घटना के बाद से दहशत का माहौल बना हुआ है।

गिरीताल रोड स्टोर मनीष कुमार चावला पुत्र स्वर्गीय मूलचंद चावला की भूमि इंटरप्राइजेज के नाम से मोबाइल की दुकान है। दिगोलीखाल, धूमाकोट, पौड़ी गढ़वाल निवासी पिंकी रावत (20) पुत्री मनोज रावत करीब तीन माह से दुकान पर काम कर रही थी। शुक्रवार दोपहर मनीष किसी काम से बाहर गए हुए थे। उन्होंने बताया कि करीब 12:30 बजे उनके पास पिंकी का फोन आया पिंकी ने उनसे पूछा था कि कोई पावर बैंक लेने के लिए आया है। इसकी कीमत क्या है।

कुछ देर बाद जब मनीष दुकान पहुंचे तो पिंकी दिखाई नहीं दी। काफी आवाज लगाने के बाद भी जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो उन्होंने काउंटर के पीछे पिंकी को देखा इस दौरान फर्श पर खून पड़ा देख उनके होश उड़ गए। स्टोर रूम में पिंकी का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। यह देख आनन-फानन में उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एएसपी डॉक्टर जगदीश चंद्र, सीओ मनोज कुमार ठाकुर, कोतवाल चंद्र मोहन सिंह रावत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल आरोपित कितने रुपए के मोबाइल लूटकर ले कर गए हैं। इसकी जानकारी नहीं चल पाई है।
आशु खान रायबरेली