Tap news india -25 अक्टूबर 2019 का राशिफल




Tap news india -25 अक्टूबर 2019 का राशिफल। नियंत्रण रखें नहीं तो बनते हुए काम भी बिगड़ सकते हैं।

वृष- इस राशि वालों के लिए आज का दिन कोर्ट कचहरी के चक्कर मे पड़ने वाला रह सकता है लेकिन सुनवाई आपके पक्ष में ही होने की पूरी संभावना है बड़े लोगों में आप की पकड़ बनी रहेगी।

मिथुन -इस राशि वालों के लिए आज का दिन अपने से बड़े लोगों के साथ मेलजोल और सहयोग स्थापित करेगा जिस कारण से वह आपकी मदद करने को तैयार खड़े मिलेंगे।

कर्क -इस राशि वालों के लिए आज का दिन मशीनरी भवन आदि में भरपूर लाभ देने वाला रहेगा आर्थिक स्थिति मजबूत होगी विरोधी परास्त होंगे।

सिंह -इस राशि वालों के लिए आज के दिन व्यापार तथा कामकाज की दशा अच्छी स्थिति में रहने की ओर इशारा कर रहा है जिस काम में आप हां डालेंगे वह काम सफल हो जाएगा।

कन्या -इस राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा उलझनों भरा रह सकता है इसलिए वाद-विवाद की स्थिति को टाल दें आज के दिन आपको हर फ्रंट पर सचेत रहने की आवश्यकता है।

तुला- इस राशि वालों के लिए आज का दिन सितारा व्यापार कारोबार के कामों में लाभ देने वाला रहेगा लंबे समय से चली आ रही कोई कारोबारी बाधा समाप्त होगी क्रोध पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक -इस राशि वालों के लिए आज का दिन राजकीय कार्यों में सितारा बुलंद रहने का योग है बड़े अफसर आपकी मदद को तैयार खड़े मिलेंगे विरोधी कमजोर तथा तेजहीन रहेंगे।

धनु -राशि इस राशि वालों के लिए आज का दिन सितारा स्टोन उद्देश्य मनोरथ हल होंगे आप हर जगह हावी रहेंगे फैमिली में फंड पर थोड़ी तनातनी और परेशानी हो सकती है इसलिए विवाद की स्थिति को डाल दे।

मगर -इस राशि वालों के लिए आज सितारा सेहत की दृष्टि से थोड़ा ढीला ढाला रहेगा इसलिए खानपान में सावधानी रखें रुका हुआ धन मिलेगा विरोधी परास्त होंगे आर्थिक मामलों में सफलता मिलने के योग हैं।

 कुंभ- राशि वालों के लिए आज का दिन अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी रहने की उम्मीद है यस नो प्रोग्राम में विजय मिलेगी अपपोजिट सेक्स के प्रति आपका जुड़ाव बढ़ सकता है मान प्रतिष्ठा बनी रहेगी।


मीन- राशि इस राशि वालों के लिए आज का दिन यह इशारा कर रहा है कि आपको विरोधियों से पंगा लेना ठीक नहीं है इससे आपको नुकसान पहुंच सकता है वाद विवाद की स्थिति को डाल दें।