बदायूँ में सूचना कार्यकर्ता सम्मेलन की योजना बन के तैयार



भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के तत्वावधान में 23 नवम्बर 2019 को प्रस्तावित सूचना कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियों को अंतिम रूप देने हेतु शीर्ष समिति की एक आवश्यक बैठक मुख्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में सूचना कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया।

बैठक में विचार व्यक्त करते हुए भ्रष्टाचार मुक्ति अभियान के मुख्य प्रवर्तक हरि प्रताप सिंह राठोड़ एडवोकेट ने कहा कि सूचना कार्यकर्त्ताओं में चेतना उत्पन्न करने के लिए सूचना कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन जिला मुख्यालय पर दिनांक  23-11-2019 को प्रस्तावित है। सम्मेलन में प्रदेश भर के सूचना कार्यकर्त्ताओं को आमंत्रित किया जा रहा है। ख्यातिलब्ध सूचना कार्यकर्त्ताओं को सम्मानित भी किया जायेगा। मुख्य अतिथि के रूप में राज्य के सूचना आयुक्त,समाज के लिए उल्लेखनीय कार्य करने वाले देश के प्रतिष्ठित समाजसेवियों को आमंत्रित किया गया है। सम्मेलन में व्यवस्था सुधार के मिशन के सूचना के कानून की भूमिका पर विचार विमर्श के साथ ही सूचना के अधिकार को सुदृढ़, प्रभावी व लोकोपयोगी बनाने के लिए भी रणनीति बनाई जाएगी।यह सम्मेलन सूचना के अधिकार को सूचना कार्यकर्ताओं को शक्ति प्रदान करने का एक सबल माध्यम बनेगा।

बैठक में प्रमुख रूप से डॉ शैलेन्द्र कुमार सिंह, एस सी गुप्ता, धनपाल सिंह,एम एल गुप्ता, सुरेश पाल सिंह, रामगोपाल,एम एच कादरी, राम-लखन, महेश चंद्र, असद अहमद, अखिलेश सोलंकी, वीरेन्द्र कुमार,समीरूद्दीन एडवोकेट, अनिल तोमर, राजेश कुमार,जीतेश आदि उपस्थित रहे।