दुद्धी में छठ पर्व पर आयोजित देवी जागरण में जमकर झूमे श्रद्धालु



दुद्धी। स्थानीय प्राचीन शिवाजी मराठा तालाब परिसर में कल छठ के अवसर पर रात्रि में भव्य दुर्गा जागरण का आयोजन किया गया।जिसमें एक से एक बढ़कर देवी गीतों के गायन और धुन पर श्रोतागण झूम उठे।
  ओबरा  सोनभद्र से आयी जागरण कलाकारों की टीम ने देवी गीतों के उत्कृष्ठ गायन से शमा बांध दिया और पूरी रात श्रद्धालुओं को भक्ति में लीन रखा।कार्यक्रम की शुरुवात में मुख्य कलाकार महुआ टीवी(सुर संग्राम), के दीपक मौर्य ने शुरुआत
 में गणेश वंदना गाकर जागरण का शुभारंभ किया। उसके बात श्रोताओं के मांग पर " मेरा भोला है भंडारी करे करे नंदी की सवारी " भक्तिगीत के गायन पर पूरा पंडाल भक्तिमय हो उठा।उसके बर्फ इलाहाबाद से कजलकर आई जावित्री सिंह ने बहंगी लचकत जाए ,केरवा के पात पर अगर लगलन सूरज देव ,सहित छठ घाट के कई गाने गाकर माताओ व बहनों को भाव विभोर कर दिया।गाने के बीच बीच में रीवा मध्यप्रदेश के कलाकारों के द्वारा राधा कृष्ण ,शंकर पार्वती ,माँ दुर्गा की झांकी दिखाई।इस दौरान कार्यक्रम के संयोजक मोनू सिंह,महामंत्री सुजीत जायसवाल, मनीष जायसवाल,रूपेश जौहरी,भोलू जायसवाल,सोनू जायसवाल,भानु प्रताप,अनुरोध गुप्ता,कन्हैया अग्रहरि,आलोक अग्रहरि, प्रिंस अग्रहरि,टी0एन0सिंह,सोहनलाल सहित काफी संख्या में आयोजनकर्ता व सम्मानितगण मौजूद रहे।