Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Tuesday, 26 November 2019

मोरवा पुलिस ने मारपीट के अपराध में चार लोगों को किया गिरफ्तार एक तरफा कार्यवाही से लोगों में रोष



बीते शनिवार आपसी रंजिश में खार खाए लोगों द्वारा व्यापारी के प्रतिष्ठान में घुसकर मारपीट करने वाले 4 अभियुक्तों को मोरवा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। वहीं अभी भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मारपीट में शामिल करीब दर्जन भर आरोपियों की तलाश की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार रात को ही इस मारपीट के मामले में *पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन* के निर्देशन पर *मोरवा निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह* ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था, जिसके बाद से ही लगातार आरोपियों की तलाश की जा रही थी। वहीं मंगलवार को मारपीट में अभियुक्त *राजेश गुप्ता* उम्र 30 वर्ष, *कृष्णा गुप्ता* उम्र 16 वर्ष, *कमलेश्वर गुप्ता* उम्र 52 वर्ष, *राहुल गुप्ता* उम्र 24 वर्ष सभी निवासी वार्ड क्रमांक 9 आदर्श गंगा स्कूल के पास को अपराध क्रमांक 506/19 धारा 452, 294, 323, 327, 506, 34 भारतीय दंड विधान के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है एवं अन्य की तलाश की जा रही है।

उक्त कार्यवाही में उपनिरीक्षक विनय शुक्ला, सहायक उपनिरीक्षक सतीश दीक्षित, प्रधान आरक्षक राजेश द्विवेदी, अमर सिंह एवं आरक्षक  राजा ठाकुर की सराहनीय भूमिका रही।


*एकपक्षीय कार्यवाही से लोगों में रोष*
गौरतलब है की प्रतिष्ठान में घुसकर की गई मारपीट को लेकर पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर सजगता दिखाते हुए तुरंत मोरवा निरीक्षक द्वारा कईयों के विरुद्ध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी थी। वहीं इस मारपीट की घटना की शुरुआत स्थानीय पार्षद शादी समारोह से शुरू हुई थी, जहां प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मामूली विवाद पर कहासुनी के बाद व्यापारी द्वारा अभियुक्तों के साथ मारपीट की गई थी। इसी बात को लेकर कईयों में रोष व्याप्त है। मामले में *पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रवीण तिवारी* ने बताया की यदि इन लड़कों को पूर्व में ही न्याय मिल जाता तो यह घटना घटित नहीं होती। गुरुवार को हुई मारपीट के बाद से उनका आवेदन मोरवा थाने में पड़ा है, जिस पर अभी तक सुनवाई नहीं की गई है।

No comments:

Post a comment