उझानी के अब्दुल्लागंज में ओम प्रकाश शर्मा इंटर कॉलेज में सड़क सुरक्षा के नियम बताती छात्राएं



 सड़क सुरक्षा के नियम बताती छात्राएं उझानी के अब्दुल्लागंज स्थित श्रीओम प्रकाश शर्मा इंटर काॅलेज में सड़क सुरक्षा के नियम बताती छात्रा।
उझानी: श्री ओम प्रकाश शर्मा इंटर काॅलेज अब्दुल्लागंज में ‘‘सड़क सुरक्षा एक चुनौति‘‘ विषय संभाषण प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। दुष्यंत साहू ने सर्वश्रेष्ठ स्थान पाया।
प्रबंधक धर्मेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि अनुशासित जीवन दूसरों के लिए प्रेरणास्त्रोत होता है। श्रेष्ठ जीवन के लिए मार्यादाओं को पालें और वर्जनाओं से बचें।
प्रधानाचार्य आरपी सिंह ने कहा कि सड़क के नियमों का पालन ही जीवन की सुरक्षा का समाधान है।
गायत्री परिवार के संजीव कुमार शर्मा ने कहा कि सड़क दुर्घटनाओं में प्रतिदिन लाखों लोगों की मृत्यु हो रही है। वाहन चालते समय असावधानी, हेलमेट का प्रयोग न करने और मोबाइल फोन से बात करने पर एक्सीडेंटों की संख्या बड़ी है। अस्पताल में भारी संख्या में मरीज देखने को मिल रहे हैं।
प्रतियोगिता में दुष्यंत साहू प्रथम, खुशबू सिसौदिया द्वितीय और रीतेश शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। श्रेष्ठ स्थान पाने वाले बच्चों को शिक्षक अजब सिंह यादव ने सम्मानित किया।
इस मौके पर पूर्णिमा, रामस्नेही, शिवानी, विपिन, विदुषी, नीलोफर, पूजा, सीमा, अश्मि, सुमन, रेनू, संदीप, रश्मि, निधि, दुर्गेश, अमन, संजीव, सुरेश पाल, मनोज कुमार, कुशलकांत, रवीश शर्मा आदि मौजूद रहे।