जिला अध्यक्ष राकेश सिंह ने जिलाधिकारी बदायूँ को सौंपा मांग पत्र



महाराणा प्रताप चौक बदायूं पर स्थित महाराणा प्रताप की प्रतिमा को किसी अराजक तत्व द्वारा क्षतिग्रस्त करने के प्रयास से आक्रोशित क्षत्रिय  महासभा के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में प्रतिमा की सुरक्षा की मांग को लेकर मांगपत्र जिलाधिकारी बदायूं को सौंपा।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि जनपद के सबसे सुरक्षित और महत्त्वपूर्ण स्थान पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा स्थित है, फिर भी प्रतिमा असुरक्षित हैं। पूर्व में भी कई बार प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने के प्रयास किए गए।कल किसी अराजक तत्व द्वारा फिर से प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया गया है। हमारी मांग है कि प्रतिमा की सुरक्षा के शीघ्र उपाय किए जाएं ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। यदि सुरक्षा के उपाय नहीं किए गए और घटना की पुनरावृत्ति होती है तो महासभा आन्दोलन करने को बाध्य होगी।

इस अवसर पर डॉ सुशील कुमार सिंह,वेदपाल सिंह कठेरिया, विजय रतन सिंह, अखिलेश सिंह, जगमोहन सिंह, राा डाल भगवान सिंह,सौरभ कुमार सिंह, अमित तोमर, शेर बहादुर सिंह, विवेक चन्देल,धीरज पाल सिंह राणा, शिशुपाल सिंह,आर्येन्द्र पाल सिंह, करुणेश कुमार सिंह, राजपाल सिंह, अनिल तोमर, दिनेश सिंह एडवोकेट आदि प्रमुख रूप से उपस्थित  रहे।