Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Monday, 18 November 2019

जिला अध्यक्ष राकेश सिंह ने जिलाधिकारी बदायूँ को सौंपा मांग पत्र



महाराणा प्रताप चौक बदायूं पर स्थित महाराणा प्रताप की प्रतिमा को किसी अराजक तत्व द्वारा क्षतिग्रस्त करने के प्रयास से आक्रोशित क्षत्रिय  महासभा के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में प्रतिमा की सुरक्षा की मांग को लेकर मांगपत्र जिलाधिकारी बदायूं को सौंपा।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि जनपद के सबसे सुरक्षित और महत्त्वपूर्ण स्थान पर महाराणा प्रताप की प्रतिमा स्थित है, फिर भी प्रतिमा असुरक्षित हैं। पूर्व में भी कई बार प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने के प्रयास किए गए।कल किसी अराजक तत्व द्वारा फिर से प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया गया है। हमारी मांग है कि प्रतिमा की सुरक्षा के शीघ्र उपाय किए जाएं ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। यदि सुरक्षा के उपाय नहीं किए गए और घटना की पुनरावृत्ति होती है तो महासभा आन्दोलन करने को बाध्य होगी।

इस अवसर पर डॉ सुशील कुमार सिंह,वेदपाल सिंह कठेरिया, विजय रतन सिंह, अखिलेश सिंह, जगमोहन सिंह, राा डाल भगवान सिंह,सौरभ कुमार सिंह, अमित तोमर, शेर बहादुर सिंह, विवेक चन्देल,धीरज पाल सिंह राणा, शिशुपाल सिंह,आर्येन्द्र पाल सिंह, करुणेश कुमार सिंह, राजपाल सिंह, अनिल तोमर, दिनेश सिंह एडवोकेट आदि प्रमुख रूप से उपस्थित  रहे।

No comments:

Post a comment