भाजपाइयों ने लगाया भूपेश सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप किया धरना प्रदर्शन सौंपा तहसीलदार को ज्ञापन



ओडगी- भाजपा मंडल ओडगी के द्वारा भूपेश सरकार के वादाखिलाफी के विरोध में ओडगी बस स्टैंड मे सैकडों की संख्या मे उपस्थित होकर एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन कर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा गया।

इस सम्बंध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया की चुनाव के पहले भूपेश सरकार ने अपने घोषणा पत्र में किसानों के धान को 25 सौ रूपये क्विंटल खरीदने का वादा किया था और बकाया 2 वर्ष का बोनस देने की बात कही थी। अब सरकार अपना वादा नहीं निभा रही हैं जिसको लेकर भाजपा ने भूपेश सरकार को घेरा है । भाजपा के पूर्व मंण्डल अध्यक्ष बलराम सोनी ने सरकार की घोषणा पञ के वादो को याद दिलाते हुए और धान खरीदी 15 नवम्बर के जगह 1दिसम्बर करने और 25 सौ रूपये समर्थन मूल्य का वादा कर 25सौ मे धान ना खरीदने पर किसानों के साथ छलाव करने का आरोप लगाते हुए अपने वादे को जल्द पूर्ण करने की मांग की है।
वही भाजपा मंण्डल अध्यक्ष राजेश तिवारी ने कहा कि पहले हमारी भाजपा की सरकार अपने वक्त मे जो वादा करती थी उसे पूर्ण करती थी वही कांग्रेसी नेताओं के जैसे हवा हवाई मे घोषणा नही करती है वही पहले जब भाजपा की सरकार राज्य मे थी उस वक्त केन्द्र मे कांग्रेस की सरकार थी तब रमन सरकार ने अपने राज्य कोष से धान का बोनस दिया था ना कि भूपेश सरकार की तरह घोषणा करने के बाद जब 25 सौ रूपये क्विंटल धान खरीदने की पारी आयी तो अपनी नाकामी छुपाने के लिए केन्द्र सरकार पर ठिकरा फोड़ रही थी। यदि भूपेश सरकार ने 25 सौ रूपये धान खरीदी और बकाया बोनस नही दिया तो आगे भी और उग्र होकर धरना-प्रदर्शन किया जायेगा । इस दौरान अन्य कार्यकर्ताओ ने भी उद्बोधन करते हुए भूपेश सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए जमकर हल्ला बोला जल्द धान खरीदी चालू करने और 25सौ रूपये धान खरीदने की मांग की।

इस दौरान सांसद प्रतिनिधी संतोष सिंह, नरेश जायसवाल, केशव सिंह महामंत्री, प्रवीण गुर्जर, आशीष प्रताप सिंह जिला उपाध्यक्ष भाजयुमो, प्रदीप द्विवेदी  अध्यक्ष भाजयुमो    विजय गुर्जर महामंत्री भाजयुमो, शशांक प्रताप सिंह, राजेश सिंह सरपंच, जगदेव यादव, पुष्पेंद्र गुर्जर, गोपाल यादव, उज्जैन गुर्जर, देवसाय राजवाडे एवं सैकडों की संख्या में  भाजपा कार्यकर्ता व किसान उपस्थित थे ।