Free job aleart स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 72 पद पर भर्ती





Free job aleart-सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार निर्धारित माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

अंतिम तिथि - 21 नवंबर 2019

कुल पद -72


रिक्तियों का विवरण इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी अफसर के 26 पद सिक्योरिटी अफसर के 9 पद स्किल मैनेजर 6 पद स्किल मैनेजर फाइनेंसियल एनालिटिक्स क्रेडिट अफसर 10 पद इकोनॉमिस्ट एक पद डाटा एनालिस्ट 3 पद एनालिस्ट सीनियर मैनेजर 2 पद दादा इंजीनियर के पद आर्किटेक्ट 6 पद सीए  क्रेडिट अफसर के पद।

योग्यता इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी अफसर के पद के लिए कंप्यूटर साइंस कंप्यूटर एप्लीकेशन आईटी इलेक्ट्रॉनिक इलेक्ट्रॉनिक एंड टेलीकम्युनिकेशन इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इनफॉरमेशन मैं बीटेक किया एमटेक की डिग्री प्राप्त होनी चाहिए साथ ही दो एप्स कंप्यूटर एप्लीकेशन में भी लेबल कोर्स किया होना चाहिए सिक्योरिटी ऑफिसर के पद के लिए किसी भी विषय में स्नातक डिग्री हो कंप्यूटर पर काम करने का अनुभव भारतीय सेना में जूनियर कमीशन अफसर के तौर पर कम से कम 5 साल का अनुभव होना चाहिए।
अन्य पदों की योग्यता तथा अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट देखें।

www.centralbank0findia.co.in

चयन प्रक्रिया- अभ्यर्थियों का चयन ऑनलाइन टेस्ट के बाद इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा इच्छुक तथा योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करें आवेदन बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.centralbankofindia.co.in

के माध्यम से किया जा सकता है।