हैदराबाद गैंग रेप केस आरोपियों को खाने में मिल रहा है लजीज व्यंजन


*नई दिल्ली।* हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस से देश में सनसनी मच गई है। इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है और विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन भी जारी है। वहीं, इस घटना के आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और पुलिस लगातार उनसे पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान इस मामले में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं।

वहीं, सभी आरोपियों को हैदराबाद के पास चेरापल्ली की हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया है। आरोपियों का जेल में 'शाही तरीके से स्वागत' किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि चारों आरोपियों को जेल के अंदर लंच में दाल-राइस, जबकि डिनर में मटन करी दिया जा रहा है।

 हालांकि, कहा यह जा रहा है कि आरोपियों को यह खान जेल मैन्यू के तहत ही दिया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस की ओर से इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा रहा है। लेकिन, आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि विगत 27 नवंबर की रात आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। सुबह में महिला की जली हुई बॉडी बरामद की गई थी। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। यहां आपको बता दें कि 27 साल की मृतक पीड़िता पेशे से पशु चिकित्सक थी। वारदात के दिन महिला की स्कूटी पंक्चर हो गई थी, जिसका फायदा आरोपियों ने उठाते हुए उसे शराब पिला दी और उसके साथ गैंगरेप किया। फिर, बाद में महिला डॉक्टर को जिंदा जला दिया गया।