टैप न्यूज़ इंडिया की खबर का असर तुरन्त हरकत में आई पुलिस



*रिपोर्ट,के सी शर्मा*


*शक्तिनगर। सोनभद्र*

 शक्ति नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिना पुलिस चौकी के चंदूआर गांव में बीती रात अज्ञात असामाजिक तत्वों ने घर के सामने खड़ी स्कॉर्पियो का सभी शीशा तोड़ कर चकनाचूर कर दिए थे और गाड़ी का टेप निकालकर पत्थर से कूच कर फेंक दिए  जिससे गाड़ी को हजारों की क्षति हुई हैं। इस मामले में समाचार पोर्टल पर खबर चलाये जाने का तत्काल असर हुआ और पुलिस ने आनन फानन में मामले को सज्ञान में लेकर कार्यवाही शुरू कर  दी इस मामले में शक्तिनगर थाने में वाहन मालिक श्रीमती रेनू मिश्रा द्वारा नामजद रिपोर्ट दर्ज कर गया कारवाई सुरु कर दी है

ज्ञात हो कि बीती रात बिना चौकी क्षेत्र के चंदूआर गांव में श्रीमती रेनू मिश्रा की स्कॉर्पियो को कुछ लोगों ने घर के सामने खड़ी गाड़ी का शीशा व टेप बुरी तरह तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिए थे।
इस मामले की खबर चलते ही
एक पत्रकार ने ए ड़ी जी पुलिस को टीयूट करने के बाद पुलिस आयी हरकत में और गुनहगारों का पता लगा लिया और मामले में आज दोहरा में वाहन मालिक रेनू मिश्रा द्वारा स्थानीय थाने में दो व्यक्तियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इस सम्बंध में ए डी जी वाराणसी जोन ने टीयूट कर पत्रकार को अवगत कराया है कि इस मामले में शक्तिनगर थाने में एनसीआर न0 57/19/धारा 427भादवि के तहत पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जरही है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अंजनी राय ने भी बताया हैं कि मामला कि जानकारी मिलने के बाद मामला पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपियों से पूछताछ के लिए उन्हें पकड़े जाने हेतु पुलिस चौकी बिना को निर्देशित कर दिया गया है ।

प्रभारी निरीक्षक श्री राय ने इस मामले को फम्भीरता से लिया है। उन्होंने बताया है कि शीघ्र ही आरोपी पकड़े जाएंगे और ऐसे तत्वों के खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी।
इस खबर से असमाजिक तत्वों में हड़कम्प मच गया है।लोगो ने पुलिस की कार्यवाही को सराहा है।