देश में बढ़ती बलात्कार की घटनाओं पर राष्ट्रीय संयुक्त श्रमजीवी पत्रकार महासंघ में कड़ी निंदा कर उठाई न्याय की मांग



के सी शर्मा*
 तेलांगना राज्य के हैदराबाद में पशु चिकित्सक  के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने की वीभत्स घटना पर आल इंडिया यूनाइटेड वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ने कड़ी निंदा की है, साथ ही (AIUWJU)के राष्ट्रीय कार्यकरी अध्यक्ष के सी शर्मा  ने इस प्रकरण पर गहरा दुख जताया है।
उन्होंने कहा कि हैदराबाद में डॉ.  की निर्मम हत्या के बारे में सुनकर मुझे बेहद पीड़ा हैं तथा गुस्सा और स्तब्ध हूं।

श्री शर्मा कहा कि  मेरा दिल उस पीड़ित परिवार और ऐसी लाखों लड़कियों के साथ है। व शासन एवं प्रशासन पर खफा होते हुए उन्होंने आगे कहा कि इस तरह के मामलों को समय पर न्याय नहीं देकर हमने अपने समाज को कितना अमानवीय और असुरक्षित बना दिया है जोकि वाकई में घोर निंदा का विषय है।

  *राष्ट्रीय अध्यक्ष  रमेन्द्र पांडेय ने भी घटना की*

दैनिक आलोक के सम्पादक एवं यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेन्द्र पांडेय ने कड़े शब्दों में निंदा करते हुए बोला हैं कि ऐसा कृत्य करने वालों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए ताकि लोगों को एहसास हो कि गलत काम का अंजाम क्या होता है।
 आगे उन्होंने सरकार एवं प्रशासन से मांग की कि मृतक को न्याय मिलना चाहिए व उसके परिवार को भरपूर सहयोग एवं सुरक्षा भी अनिवार्य रूप से मुहैया कराया जाए।

बताते चलें कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के शादनगर कस्बे में अज्ञात व्यक्तियों ने पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी की कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या कर दी।
डॉक्टर का जला हुआ शव गुरुवार को हैदराबाद-बेंगलुरू राजमार्ग पर शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल पर पाया गया।
  रेड्डी अपने घर से कोल्लूरू गांव में एक पशु चिकित्सालय में अपने ड्यूटी के लिए निकली थी।

साथ ही मध्य प्रदेश प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष रूपेश चन्द्र पांडेय ने कहा है कि केंद्र सासन को चिट्ठी लिखकर न्याय की मांग करेंगे एवं पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला तो आंदोलन करेंगे।