दिल्ली में विधानसभा चुनाव 2020 में हुई काम की और प्यार की जीत नफरत की राजनीति को जनता ने नकारा



राजगढ़। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी को लगातार तीसरी बार दिल्ली की जनता ने पूर्ण बहुत देकर चुन लिया है। आम आदमी पार्टी राजस्थान के प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र मीना ने बताया कि आम आदमी पार्टी देश की पहली पार्टी है जो सीधे जनता की मूलभूत जरूरतों पर काम करती है दिल्ली की जनता ने हमे पूर्ण बहुतमत देकर देश को यह बता दिया है कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सड़कें, महिला सुरक्षा जैसी जरूरी आवश्यकताओं पर काम कर रही है जनता को अरविंद जी पर पूरा भरोसा है कि आने वाले पांच साल और बेहतर होंगे।

महेंद्र मीना ने कहा कि दिल्ली की जनता ने जात-पात, दारू-पैसा से ऊपर उठकर दिल्ली के भविष्य को वोट दिया है दिल्ली की जनता ने नफ़रत और बंटवारे की राजनीति को नकार दिया है एक आम आदमी ने वोट देते समय अरविंद केजरीवाल जी के कामों को ध्यान में रखा। नफ़रत फैलाने वालों के लिए जनता के दिल मे कोई जगह नही है।

महेंद्र मीना ने बताया कि दिल्ली के बाद अब राजस्थान की जनता भी चाहती है कि राजस्थान में भी दिल्ली की तरह शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर काम हो इसलिए आम आदमी पार्टी राजस्थान में जनता के मुद्दों पर सरकार से सीधे लड़ेगी। काँग्रेस-बीजेपी ने मिलकर राजस्थान को बारी-बारी लूटने का काम किया है जिसे अब आम आदमी रोकेगा। हम जनता की आवाज बनकर सरकार को मजबूर करेंगे ताकि जनहित कार्य हो सकें।

महेंद्र मीना ने बताया कि दिल्ली सरकार 200 यूनिट बिजली फ्री देती है और राजस्थान में काँग्रेस ने बिजली यूनिट में बढ़ोत्तरी करके जनता की जेब पर डांका डालने का काम किया है आम आदमी पार्टी इसका विरोध करती है और सरकार से अपील करती है कि दिल्ली की तरह राजस्थान की जनता को भी 200 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाए
महेंद्र मीणा