गांव के विकास में उपसरपंच-पंचो की महत्वपूर्ण भूमिका- गुर्जर



  सवाई माधोपुर@रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। गंगापुर सिटी खंड मुख्यालय पर
बाईपास स्थित पूर्व विधायक निवास पर नवनिर्वाचित उपसरपंच एवं वार्ड पंचो ने पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर से मुलाकात की।पूर्व विधायक ने सभी का गर्मजोशी से माल्यार्पण एवं साफा पहनाकर स्वागत किया।
ग्राम पंचायत बड़ौली एवं खेड़ला के उपसरपंच एवं वार्ड पंच सुबह 9 बजे पूर्व विधायक निवास पहुंचे।
पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि गांवो के विकास में आपकी महती भूमिका हैं।चुनाव जीतने के बाद सभी को साथ लेकर चलना आपका कर्तव्य है।गांव के विकास कार्यो में कोई भेदभाव नहीं बर्तना चाहिए।
पूर्व विधायक ने सभी को बधाई एवं शुभकामनाए देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
उपसरपंच संतराम मीना ने कहा कि निष्पक्ष रूप से पंचायत में विकास कार्य करवाये जाएगें। जहा जहा जिस चीज की कमी होंगी उसे पूर्ण करवाने का प्रयास किया जाएगा।उन्होंने कहा कि ग्रामीण बेहिचक उन्हें अपनी समस्याएं बताएं,समस्याओ को अपने स्तर पर अथवा उच्चाधिकारियों से वार्ता कर समाधान करने का प्रयास किया जाएगा।
कमलेश मीना ने कहा कि सबको साथ लेकर चलना ही मेरी प्राथमिकता रहेंगी।मैं मेरी पंचायत के अंदर सभी लोगो की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करूंगा।उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल के दौरान बिजली,पानी,सड़क और चिकित्सा जैसी मूलभूत समस्याओ को दूर करने का पूरा पूरा प्रयास किया जाएगा।इसके साथ ही विकास के नये आयाम स्थापित किए जाएंगे।
इस दौरान पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर,संतराम मीना,फूलराम मीना,कमलेश मीना,मोहरसिंह मीना,गीता,रामचरण,सीताराम,पुकराज, बाबू हरिजन,मंडल अध्यक्ष पुखराज सलेमपुर,मिथलेश व्यास,पूर्व सरपंच मेघराज सैनी,रामकेश छंगा, मनोज कुनकटा,भवानी मानपुर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।