चने के खेत में पालतू पशु जाने से हुए विवाद में 7 लोगों ने वृद्ध पर किया प्राणघातक हमला, इलाज के दौरान जिला अस्पताल में हुई मौत।




सिंगरौली

बरगवां पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 10/03/2020 के देर शाम को रामबरन यादव की गाय  रामप्यारे बैगा  के खेत में चली गई थी जिस पर रामप्यारे द्वारा रामबरन यादव को मना करने गया इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा, रामबरन यादव द्वारा आवाज देकर अपने कुछ रिश्तेदारों को बुला लिया  7 लोगों ने मिलकर कुल्हाड़ी डंडा गोची से रामप्यारे बैगा पर प्राणघातक हमला कर घायल कर दिया।
 परिवार वालों ने घायल रामप्यारे को  जिला अस्पताल बैढ़न में भर्ती करा दिया जहां इलाज के दौरान दिनांक 11 मार्च 2020 को दोपहर में रामप्यारे बैगा की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक टी के बिद्यार्थी के निर्देशन पर स्वयं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेन्डे थाना प्रभारी बरगवां को लेकर घटना स्थल ग्राम जुडवार पहुच कर मृतक के परिजनों से मिलकर यथास्थिति के आधार पर थाना बरगवां में अपराधियों के खिलाफ  अपराध क्रमांक 93/2020 धारा 302, 323, 34 ता.हि. 3(2) (V) एस.सी. एस.टी एक्ट कायम कर 06 आरोपियो  साहब लाल यादव, अरविंद यादव, विजेंद्र यादव, रामप्रसाद यादव, लालता यादव, सुरेश यादव, सभी निवासी जुडवार  की गिरफ्तारी की गई सभी ने अपना गुनाह कबूल कर घटना के प्रयुक्त कुल्हाड़ी डंडा गोची जप्त कराया 1 आरोपी फरार है जिसकी  गिरफ्तारी शेष है।