भूप्रेमी परिवार संगठन द्वारा जन सहयोग से जरूरतमंदों की मदद


सवाई माधोपुर@रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर कोरोनावायरस के कारण राज्य में लागू लॉक डाउन के चलते सामाजिक सरोकारों के तहत
भूप्रेमी परिवार संगठन सवाई माधोपुर द्वारा जनसहयोग प्राप्त कर" मदद अभियान "  संचालित किया जा रहा है। पिछले 1 सप्ताह से मदद अभियान के जरिए तकरीबन 150 से 200 जरूरतमंद लोगों को रोजाना आदर्श राशन किट उपलब्ध कराये जा रहे है ।
इसी प्रकार 800 से 1000 खाने के पैकेट वितरित करवाएं जा रहें है ।
खाने के पैकेट बस स्टैंड, सामान्य अस्पताल, चलते राहगीर, कच्ची झोपड़ी व बस्तियों और कॉलोनियों में जरूरतमंदों तक पहुंचाया जा रहे है ।

इसी तरह कच्ची राशन सामग्री के लिए भी स्थानीय लोगों के माध्यम से सूची तैयार करके पहुंचाने के प्रबंध किए जा रहे हैं ।

सोमवार कोसुबह बंबोरी कच्ची बस्ती,अस्पताल,आदर्श स्कूल के पास,बजरिया,शहर आदि जगहों पर ये व्यवस्था की गई ।

आज 150 से भी अधिक जरूरतमंद लोगों की राशन सामग्री के लिए भामाशाह रमेश पहाड़िया ने सहयोग किया । जिससे सीमेंट फैक्ट्री खेरदा क्षेत्र की कॉलोनियों में विशिष्ट जरूरतमंद की सूची बनाकर वितरित किया गया । इस मौके पर रमेश पहाड़िया,आयकर कमिश्नर अजितेश मीणा, भूप्रेमी राजेश पहड़िया, रामपाल बालोत तथा कमलेश फौजी आदि मौजूद थे ।
वही खाने की व्यवस्था में भूप्रेमी पंकज, अनिल,भूप्रेमी यशवंत ,भुप्रेमी हरिकेश जीनापुर,अशोक महाराजा, मनोज सिंघल सहित विभिन्न लोग मौजूद रहे ।

खाने के पैकेट बनवाने की सेवा में प्रेमराज हिंदवाड़,विकेश बाबा और जेपी शर्मा वही राशन किट की व्यवस्था में कमिश्नर अजितेश मीणा एवं राजेश पहाड़िया का विशिष्ट योगदान है। वही ऑफिस की समस्त गतिविधियों को संभालने के लिए भूप्रेमी यशवंत,कलीम एवं अशोक महाराजा का योगदान है ।

आज विशेष सहयोग मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव यूनियन के सुनील शर्मा,मुकेश गुप्ता,उमेश राणा आदि का योगदान रहा ।

भू प्रेमी परिवार के सदस्यों द्वारा लोगों को घरों में रहने निरंतर साबुन से हाथ धोने मास्क लगाने के लिए जागरूक किया जा रहा है । भूप्रेमी परिवार संगठन द्वारा लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि जिला मुख्यालय पर कोई भी आदमी भूखा ना सोए आप अपनी हैसियत के अनुसार उसकी सहायता करें । अगर आप उसकी सहायता नहीं कर सकते हैं तो आप भूप्रेमी परिवार संगठन को 9772898898 नम्बर पर सूचित करें । ताकि जरूरतमंदों की मदद की जा सके । भू प्रेमी परिवार द्वारा कोरोना महामारी से बचने के लिए सरकार की एडवाइजरी की पालना करने के लिए लोगों से अपील की गई