अखिल भारतीय स्वर्गीय सुब्बा सिंह स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता संपन्न



भारत सरकार की मिनी रत्न कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की अखिल भारतीय स्वर्गीय सुब्बा सिंह स्मृति फुटबॉल प्रतियोगिता  संपन्न हुई। कंपनी के जयंत क्षेत्र के मैदान में खेली गई प्रतियोगिता का खिताब बक्सर की टीम ने फाइनल में जबलपुर की टीम को हराकर जीता। प्रतियोगिता के समापन समारोह में जयंत क्षेत्र के महाप्रबंधक श्री आर बी प्रसाद, जेसीसी सदस्य मुन्नी लाल , स्पोर्ट्स प्रोमोसन बोर्ड के सदस्य, श्रमिक संघ के सदस्य एवं बड़ी संख्या में अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे ।

समापन समारोह को संबोधित करते हुए महाप्रबंधक ने देश के दूर-दराज के क्षेत्रों से आए सभी खिलाड़ियों का आभार जताया और उम्मीद जताई कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ी भविष्य में और भी ऊंचे स्तर पर अपना परचम लहराएंगे।

बक्सर और जबलपुर के बीच खेले गए फाइनल में बक्सर की टीम ने जबलपुर को 1 -0 से हराया। 3 मार्च को शुरू हुई 4 दिवसीय प्रतियोगिता में देश के विभिन्न हिस्से से आई टीमों ने भाग लिया।

समापन समारोह में मुख्य अतिथि एवं अन्य अतिथियों ने विजेता-उपविजेता टीमों को ट्रॉफियां एवं चेक देकर पुरस्कृत किया गया। विजेता टीम को 51000 रूपए और उपविजेता टीम को 45000 रूपए की राशि के चेक दिए गए।