नोएडा में असहाय गरीब मजदूरों को हर संभव मदद पहुंचाने की कोशिश में लगे हैं सीटू कार्यकर्ता- गंगेश्वर दत्त शर्मा



नोएडा, कोरोनावायरस की वजह से हुए लॉक डाउन के चलते गरीब मजदूरों की मुसीबत बढ़ती ही जा रही है इस संकट की घड़ी में सी आई टी यू जिला कमेटी गौतम बुध नगर के कार्यकर्ता अपनी जान की परवाह किए बगैर मजदूरों को राहत पहुंचाने के कार्य में लगे हुए हैं।
मंगलवार 31 मार्च 2020 को भी सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा, महासचिव रामसागर, जिला सचिव विनोद कुमार के नेतृत्व में नोएडा सेक्टर 8 झुग्गी, सलारपुर भंगेल, बिशनपुरा, चौड़ा गांव सेक्टर 22, सेक्टर 93 झुग्गी और अहमनाबाद ग्रेटर नोएडा झुग्गी बस्ती में आटा, दाल, चावल, तेल, सब्जी, चीनी, कोलगेट, चायपत्ती, मसाले, बिस्कुट आदि खान पानी पीने का सामान मजदूरों को सीटू संगठन की ओर से दिया।
ग्रेटर नोएडा अहमदाबाद गांव के पास झुग्गी बस्ती में जब सीटू कार्यकर्ता राहत सामग्री लेकर गए तो उन्होंने बताया कि वे सब बिल्डिंग बनाने के काम में लगे हुए हैं ठेकेदार भी भाग गया और सरकार से भी हमें कोई राहत नहीं मिल पाई है और हमारे पास खाने-पीने के लिए कुछ भी नहीं बचा है ऐसी परिस्थिति में हमने सीटू संगठन से मदद मांगी थी। सीटू कार्यकर्ताओं ने लगभग 110 परिवार के लोगों को इकट्ठा राशन दिया जिसका झुग्गी वासियों ने आपस में वितरण कर लिया।
किसी भी मद्त के लिए सम्पर्क करें
विनोद कुमार
जिला सचिव
सीटू जिला कमेटी गौतम बुध नगर
9313774492