Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Saturday, 28 March 2020

दुद्धी राशन, अनाज, दवाई की आवश्यक्ता पूर्ति के लिए युवा शक्ति फाउंडेशन ने कसी कमर



दुद्धी, सोनभद्र।

"अंधेरा मांगने आया था रोशनी मुझसे,
हम अपना घर न जलाते तो और क्या करते"
ये शैर नगर के चंद युवाओं की कार्यशैली पर इन दिनों बिल्कुल सटीक बैठ रहा है। नैसर्गिक और साहसी रूप से प्रतिभावान युवाओं से लबरेज युवा शक्ति फाउंडेशन दुद्धी ने भारत लॉक डाउन के दौरान नगर व आसपास के ग्रामीण अंचलों में राजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने का संकल्प लेकर अपनी जाबांजी पारी का आगाज़ किया है। शनिवार से बाकायदा फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने अपना मोबाईल नंबर सार्वजनिक करते हुए जरूरतमंदों से खाने-पीने के समान के साथ-साथ दवा जैसी महत्वपूर्ण वस्तुओं को भी पहुंचाने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की। जोखिम भरे इस समय में युवा शक्ति द्वारा उठाये गए इस कदम की सर्वत्र सराहना की जा रही है।

फाउंडेशन के अध्यक्ष उत्कर्ष जायसवाल ने बताया कि वैश्विक महामारी (COVID-19) के समय में हम सबको एक दूसरे से दूर रहते हुए भी एक दूसरे का साथ देना है और कोरोना को हराना है।
सचिव रवि रंजन "छोटू भइय्या" ने बताया कि दुद्धी नगर के आस पास के क्षेत्रों में या आपके आस पड़ोस में कोई ऐसा जरूरतमंद दिखे जिसे किसी भी मूलभूत वस्तुओं जैसे ( राशन, अनाज, दवाई इत्यादि) की आवश्यक्ता हो तो तत्काल इन नम्बरों पर सम्पर्क कर सकते हैं, युवा शक्ति फाउंडेशन हर संभव सहायता करने का प्रयास करेगा।

दुद्धी क्षेत्र-
1- ऋषांत श्रीवास्तव- 9411035459
2- विवेक मोहन- 9935700369
3- उत्कर्ष जयसवाल- 9956368619
विंढमगंज क्षेत्र-
1- रवि रंजन- 9452636004
2- किसलय मयूर- 9936421542
फ़ोटो कैप्सन-खाद्य सामग्री पहुंचाकर लौटते पूर्व अध्यक्ष रिशान्त श्रीवास्तव

No comments:

Post a Comment