पूर्व विधायक ने वाल्मीकि समाज की रसोई में सभी के साथ किया कार्य तथा अपनी ओर से 2500 रुपए का दिया दान



सवाई माधोपुर /गंगापुर सिटी@रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। गंगापुर सिटी उपखंड मुख्यालय पर कोरोना महामारी की वजह से विपरीत परिस्थितियों से जूझ रहे लोगों को राहत पहुंचाने के लिए जहां राज्य सरकार से लेकर जिला प्रशासन तक नित्य- प्रतिदिन हर तरह से सहयोग करने में अपनी भूमिका निभा अदा कर रहा है , ठीक उसी प्रकार इस आपात स्थिति में समुदाय का भामाशाह व समाजसेवी, किसी भी एनजीओ को कार्यकर्ता यहां तक कि राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधि भी कहीं पीछे नहीं हैं। उनके द्वारा आपसी सहयोग से कंधे से कंधा मिलाकर इस विपदा की स्थिति में निर्धन, असहाय एवं जरूरतमंद व्यक्तियों की आवश्यकतानुसार हर तरह की मदद की जा रही  है। संपूर्ण कार्य में वाल्मीकि समाज गंगापुर का योगदान भी सराहनीय कदम है।इसी दौड़ में बाल्मीकि समाज गंगापुर सिटी द्वारा भी अपनी ओर से भूख से त्रस्त जनता को राहत पहुंचाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी जा रही है।भारतीय जनता युवा मोर्चा मंडल प्रवक्ता सारांश जैन ने बताया कि  पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर शनिवार को वाल्मीकि समुदाय के लोगों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से वाल्मीकि मोहल्ले में पहुंचे। जहां वाल्मीकि समाज द्वारा वाल्मीकि भवन में लॉक डाउन को देखते हुए जन रसोई कार्यक्रम निर्बाध गति से  जारी था ।
   समाज का वह वर्ग जो रोज अपनी आजीविका कमाता है, और अपना पेट पालता है। दूसरे लोगों से ग्रहण करना जिस का अधिकार है, आज वही दूसरों को बांट रहा है। इन लोगों का जज्बा देखने लायक है ,अपने बल पर संचालित इस रसोई में सभी वर्कर हलवाई तक नि: शुल्क सेवाएं दे रहे है ।
 पूर्व वार्ड पार्षद गोपाल धामनिया  ने बताया कि रसोई में प्रकाश पटेल, लड्डू हलवाई,विनोद ,कन्हैया,लाला,राजू,नरेश ,गुन्नू,दर्शन ,विमला, सोमोती आदि आर्थिक सहयोग के साथ - साथ शारीरिक सहयोग भी कर रहे है।
      पूर्व विधायक ने वाल्मीकि समाज की रसोई में करीब आधा घंटा बिताया तथा रसोई में सभी के साथ कार्य किया तथा अपनी ओर से 2500 रुपए का सहयोग भी दिया । और सभी के प्रति आभार व्यक्त भी।