Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Wednesday, 20 May 2020

एच एन एन इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार विजय पाण्डेय के ऊपर फर्जी मुकदमा हुआ दर्ज



अनपरा/सोनभद्र। अनपरा थाना अन्तर्गत एच एन एन इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के वरिष्ठ पत्रकार विजय कुमार पाण्डेय अपने बुलेरो गाड़ी से 5 मई 2020 को सुबह 9 बजे खबर कवरेज करने जा रहे थे कि के एन आई एल पेट्रोल पम्प पर गाड़ी खड़ी कर के तेल ले रहे थे तभी अचानक उनकी नजर एक डीजल टैंकर पर पड़ी कि वह टैंकर से तेल निकाल रहा है तो विजय पाण्डेय ने अनपरा एस ओ को फोन कर के इसकी जानकारी दी और मौके पर आये अनपरा एस ओ और उस टैंकर को जप्त कर लिए और कई दिन बीत जाने के बाद पता चला कि उस टैंकर को छोड़ दिया गया तब पत्रकार ने इसका विरोध किया तब अनपरा एस ओ को बुरा लगा और उस टैंकर मालिक को बुला कर पत्रकार विजय पाण्डेय के ऊपर अपराध संख्या 0056/2020 दिनांक 07-05-2020 को टैंकर मालिक अकील अहमद पुत्र मुर्तजा निवासी अलीनगर मुगलचक बाजार अलीनगर चंदौली उत्तर प्रदेश भारत से लिखित तहरीर लेकर थाना अनपरा में पत्रकार एंव उनकी बुलेरो के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 
तहरीर को पड़ कर कोई भी ब्यक्ति समझ सकता है कि मनगढ़ंत है उसमें लिखा है कि गाड़ी टेंकलरी यूपी 65 सिटी 9611 से जबरदस्ती तेल निकलवाने के लिए संदर्भ में। 04-05-2020 को इंडियन आयल से लोड करके एनसीएल दुद्धी चुआ जा रही थी कि रास्ते में कुछ लोग बोलेरो नंबर यूपी 64 एक्स 0467 से गाड़ी का पीछा कर रहे थे और बहिर पान टैंक लारी जबरदस्ती गाड़ी को रोक लिए और कहने लगे कि हम लोग पुलिस अधिकारी हैं मेरी गाड़ी का टंकी फुल करो नहीं तो ₹5000 दो नहीं तो गाड़ी व तुम को फसा देंगे और यह कहेंगे कि तुम लोग तेल बेच कर आ रहे हो इसके बाद मेरे ड्राइवर ने मुझे मोबाइल द्वारा उपरोक्त बातें मुझे बताया।
ड्राइवर द्वारा यह भी बताया गया कि 4 लोग हैं। जो जबरदस्ती मेरे गाड़ी में तेल खाली करवाना चाहते हैं। तभी आनन-फानन में हमने इसकी सूचना 112 नंबर व एसपी सोनभद्र को दी कुछ देर बाद अनपरा थाने के 112 नंबर पुलिस पहुंची उसको देखकर लोग भागने लगे। 112 नंबर द्वारा उनको पकड़ कर बोलेरो समेत अनपरा थाने पर ले आए हम लोग भी तब तक अनपरा थाने पहुंच गए। इसके बाद परिवहन विभाग के अनुसार बोलेरो गाड़ी का मालिक विजय कुमार पाण्डेय बताया गया। हम लोगों की गाड़ी हमेशा इधर आती है। और इसी तरीके से ड्राइवर से गुण्डा टैक्स वसूली करते हैं। कई ट्रांसपोर्टरो  द्वारा बताया गया कि हमारे ड्राइवर के बोलेरो द्वारा पत्रकार व  फाइनेंसर बनकर वसूली करते हैं।
गौरतलब है कि ऐसी फर्जी तहरीर  को लेकर अनपरा थाना में पत्रकार विजय पाण्डेय व उनकी बुलेरो के ऊपर मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया जिसको लेकर जनपद के सारे पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त है।

No comments:

Post a comment