गंगापुर में बैंकों में ग्राहकों ने सोशल डिस्टेंसिंग की खूब उडाई धज्जियां प्रशासन ने बढ़ती भीड़ देखकर सूरसागर एरिया में बंद कराई दुकानें

सवाई माधोपुर/गंगापुर सिटी@रिपोर्ट चंद्र शेखर शर्मा। गंगापुर सिटी के सूरसागर स्थित इलाहाबाद बैंक के खुलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए। बैंक के बाहर लोगोंं ने सोशल डिस्टेंसिंग का जमकर धज्जियां उड़ाई। सूचना मिलने पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर व अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर बैंक के बाहर लगी भीड़ को खदेड़ा। इसके बाद हॉस्पिटल रोड पर खुली दुकानों पर भी भीड मिलने पर अधिकारियो ने दुकानदारों की भी दुकाने बंद करा दी। कुछ देर बाद वहां के दुकानदारों ने दुकानें खोल ली।
ऐसा इलाहाबाद बैंक के बाहर ही नहीं हुआ, अन्य बैंक जैसे एसबीआई, पीएनबी, बीओबी आदि बैंकों के बाहर भी यही नजारा था। हालांकि प्रशासन ने भीड़ को खदेड़ दिया।
सवाई माधोपुर/गंगापुर सिटी@रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। जिले के गंगापुर सिटी उपखंड मुख्यालय पर सूरसागर स्थित इलाहाबाद बैंक के खुलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए। बैंक के बाहर लोगोंं ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई। सूचना मिलने पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर व अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर बैंक के बाहर लगी भीड़ को खदेड़ा। इसके बाद हॉस्पिटल रोड पर खुली दुकानों पर भी भीड़ दिखाई देने पर अधिकारियो ने दुकानदारों की भी दुकाने बंद करा दी। कुछ देर बाद वहां के दुकानदारों ने दुकानें खोल ली।
ऐसा इलाहाबाद बैंक के बाहर ही नहीं हुआ, अन्य बैंक जैसे एसबीआई, पीएनबी, बीओबी आदि बैंकों के बाहर भी यही नजारा था। हालांकि प्रशासन ने भीड़ को खदेड़ दिया और सोशल डिस्टेंसिग की पालना सुनिश्चित की।