सैनी (माली) समाज सवाई माधोपुर तहसील कार्यकारिणी का गठन

सवाई माधोपुर @ रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। सैनी (माली) समाज सवाई माधोपुर के जिलाध्यक्ष सचिन सैनी के निर्देशानुसार एवं जिला संयोजक भगवान माली एवं युवा जिलाध्यक्ष कमलेश सैनी की सहमति से सवाई माधोपुर तहसील अध्यक्ष रविशंकर सैनी ने आनलाइन  कार्यकारिणी का गठन किया।
समाज के जिला प्रवक्ता राजेश सैनी ने बताया की इस अवसर पर  जितेंद्र सैनी को तहसील उपाध्यक्ष, रामौतार उर्फ बंटी सैनी कुस्तला को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, देवेन्द्र सैनी आलनपुर को कोषाध्यक्ष, रवि सैनी शहर को महामंत्री, रोहित सैनी शेरपुर को मंत्री, दीपक सैनी रामसिंहपुरा को सोशल मीडिया प्रभारी, पद पर मनोनित कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
तहसील अध्यक्ष रविशंकर सैनी ने समाज के युवा पीढ़ी को आगे बढ़ाने के लिए तन मन धन से कार्य करने पर जोर दिया। और कहा की अब समाज के बच्चों के लिए तहसील कार्यकारिणी खेलकूद, निबंध, डांस जैसे मनोरंजनात्मक कार्यक्रम आयोजित करेगी।
जिलाध्यक्ष सचिन सैनी ने कहा की माली समाज के द्वारा अब बालिका शिक्षा पर अभियान चलाया जाएगा जिसमें प्रत्येक समाज की बालिकाओ शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाने पर जोर दिया जाएगा।
जिला प्रभारी प्रभुदयाल सैनी ने कहा की समाज को एक साथ संगठित करने के लिए जिला एवं तहसील स्तर, पर कार्यकारिणी का गठन किया गया जो आगे गांव गांव जाकर समाज के लोगों को शिक्षा के प्रति जागरूकता अभियान चलाएगी। 
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सचिन सैनी, जिला कोषाध्यक्ष महेन्द्र सैनी, युवा जिलाध्यक्ष कमलेश सैनी, जिला प्रवक्ता राजेश सैनी, मुख्य सलाहकार कैलाश नारायण सैन जिला महामंत्री सोनू सैनी, युवा जिला महामंत्री सोनू सैनी ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।