सोनीपत डीसी अंशज सिंह के तबादले की खुशी में प्रवासी मजदूरों तथा गीता भवन मार्केट में लड्डू बांटे।



हरियाणा आज 19 मई सोनीपत उपायुक्त अंशज सिंह के तबादले की खुशी में  आज चौधरी सर्विस स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों को तथा गीता भवन मार्केट में लड्डू बांटे।

लड्डू बांटते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने बताया  कि सोनीपत के उपायुक्त अंशज सिंह ने  सोनीपत रहते कभी अतिक्रमण के नाम पर कभी पॉलिथीन के चालान के नाम पर  व्यापारियों का बहुत ही उत्पीड़न किया तथा लॉक डाउन में प्रवासी मजदूरों को वितरित होने वाले सूखे राशन में करोड़ों रुपए का घोटाला किया और जब  इन सभी बातों का विमल किशोर ने विरोध किया तो कुछ समय पहले गीता भवन चौक पर सैंकडो व्यापारी दुकान के बाहर बने नौ नौ इंच के एक एक स्टैप को तोडने का विरोध कर रहे थे उस मामले मे भी उपायुक्त अंशज सिंह ने केवल विमल किशोर का झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया था। और अब लॉकडाउन में पुलिस द्वारा बरहमी से बुजुर्ग को पीटने के मामले में भी सरकारी हस्पताल में एंबुलेंस ना मिलने की विमल किशोर द्वारा शिकायत करने पर भी उपायुक्त अंशज सिंह ने डॉक्टर से झूठी शिकायत दिलवाकर संगीन धाराओं में विमल किशोर के खिलाफ एक और झूठा मुकदमा दर्ज करवा दिया ।

विमल किशोर ने खुलासा किया सरकार के आदेशानुसार सोनीपत प्रशासन ने जरूरतमंद गरीबों को हर सप्ताह ₹427 का सूखा राशन वितरित करना था।
किन्तु जिला प्रशासन ने बडी चालाकी से जरूरतमंद लोगों को खाना व सुखा राशन वितरित करने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया था जो भी जरूरतमंद इस हेल्पलाइन पर फोन करता उसका आधार कार्ड तथा पूरा विवरण ले लिया जाता तथा संस्थाओं को फोन कर उनको पका हुआ खाना पहुंचाया जाता रहा और कागजों में खानापूर्ति कर सुखा राशन वितरित किया हुआ दिखा दिया और इस तरह से सूखा राशन वितरण के नाम पर करोड़ों रुपए का घोटाला किया गया।

उन्होंने आगे कहा ऐसे भ्रष्ट नकारा तानाशाह उपायुक्त का सोनीपत से ट्रांसफर होना सोनीपत जिले वासियों के लिए खुशी की बात है।