भंवरलाल शर्मा के निधन पर भाजपाइयों ने जताया शोक, विनम्र श्रद्धांजलि।

  सवाई माधोपुर @रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। राजस्थान मे अपनी स्वच्छ,बेदाग, ईमानदार तथा सुचिता की राजनिति के पुरोधा,जनसघं के स्तम्भकार भारतीय जनता पार्टी के तीन बार प्रदेशाध्यक्ष का जिम्मा तथा स्वर्गीय भैरोसिहं  शेखावत  की राज्य सरकार के तीनों कार्यकालों मे अनेक महत्वपूर्ण मंत्रालयो का जिम्मा संभालने वाले वयोवृद्ध नेता भँवर लाल  शर्मा के 96 वर्ष की दीर्घायु मे निधन होने पर  भाजपा परिवार तथा राजस्थान की राजनिति को अपूरणीय क्षति हुई है। यह बात सवाई माधोपुर भाजपा के लोगों ने भंवरलाल शर्मा के निधन पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कही। भाजपाइयों द्वारा शर्मा के आकस्मिक निधन श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई। भाजपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर भरत लाल मथुरिया ने अपने उद्बोधन में कहा कि 1961 मे जयपुर नगर परिषद के चेयरमेन चुने जाने थोड़े समय बाद ही विभागिय भृष्टाचार से व्यथित होकर उन्होने स्तीफा देकर सुचिता की राजनिति का आगाज कर दिया था।जयपुर की हवामहल विधानसभा सीट से 1977 से 1998 तक लगातार छः बार विजय दर्ज की।15 वर्ष पूर्व सक्रिय राजनिति से सन्यास लेने के बाद अनेको बार भारी अनुरोध के बाद भी कभी कोई राजनितिक मंच साझा नही किया।यहाँ तक कि स्वयम की पुत्री के भाजपा प्रत्याशी बतौर 2018 के चुनाव प्रचार व वोट माँगने से भी दूर ही रहे।
समय के सदैव पाबन्द तथा अति अनुशाषनप्रिय स्वयम भी अनुशाषित तथा कार्यकर्ताओ को भी दृढता से अनुशाषन का पालन करने को प्रेरित करते थे।
भाजपा जिला सवाई माधोपुर के सभी कार्यकर्ता इस बडे आघात पर गहरी संवेदना प्रगट करते हुए परमपिता से उनकी आत्मा को शान्ति तथा परिजनो को गहरा आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करते है।