राजस्थान के सवाई माधोपुर में जिले में 3 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, जिले में संख्या हुई 93


सवाई माधोपुर/गंगापुर सिटी@रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्म। सवाईमाधोपुर जिले में कोरोना का कहर लगातार रुकने की अपेक्षा बढ़ता ही जा रहा है। ऐसा ही रहा तो,  जल्द ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या सैंकड़ा पार कर जाएगी। शुक्रवार का दिन भी जिले के लिए अच्छा नहीं रहा क्योंकि पूर्व से ही कोरोना प्रभावित गंगापुर क्षेत्र में जहां 2 कोरोना पॉजिटिव मिले वहीं अब तक कोरोना से अछूते रहे मलारना डूंगर उपखंड क्षेत्र से भी 1 कोरोना पॉजिटिव केस की उपस्थिति में लोगों की चिंता बढ़ा दी है। इसी बीच राहत की खबर यह है, कि शुक्रवार को ही कोविड सेंटर से 4 व्यक्ति रिकवर होकर अपने अपने घरों को लौट गए।
जानकारी के अनुसार गंगापुर सिटी के सालौदा मोड़ से 32 वर्षीय पुरुष तथा अलीगंज से 55 वर्षीय पुरुष तथा मलारना डूंगर में स्थित ग्राम डीडवाड़ा से 52 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित मिली पाई गई है।
जिले में दिनों-दिन कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।जो कि आमजन व प्रशासन के लिए गहन चिंता का विषय है। आज कोरोना के 3 नए मरीज मिलने से  जिले में कोरोना संक्रमितों का घास बढ़कर 93 की संख्या को छू गया। अगर हालात इसी तरह जारी रहे तो सैकड़ा पार करने में ज्यादा दिन नहीं लगेंगे।
कोरोना के प्रति प्रशासन की ओर से जिले की सम्पूर्ण जनता को सावधानी बरतते हुए सरकारी गाइडलाइन का पालन करने का अनुरोध किया गया है। गंगापुर शहर के बाजार में बढ़ती भीड़ को देखते हुए डर लगता है कि कहीं कोरोना का प्रकोप बढ़ ना जाए। हमें चाहिए कि हम इस भीड़ में शामिल नहीं होवें। तभी हम कोरोना से बच सकते हैं। प्रशासन को बाजारों में बढ़ती भीड़ पर कंट्रोल करना चाहिए, जिससे हम कोरोना पर विजय पा सकें।
आपको बता दें कि अब तक जिले में 6 लोगों की मौत हो चुकी है। साथ ही रिकवरी दर भी बढ़ी है।