Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Friday, 19 June 2020

आप ने चीनी राष्ट्रपति का फूंका पुतला

पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में चीन के सैनिको द्वारा कायराना हरकत करते हुए भारतीय सैनिको पर घात लगा कर मोटे मोटे सरियो,कील लगे रॉडो से हमला करने के कारण भारत के 20 सैनिक शहीद हो गए | जिससे पूरा देश आक्रोश मे है आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के आह्वान पर उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जिले में कार्यकर्ताओं ने चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला फूंका ।

         आज 19 जून 2020 को आम आदमी पार्टी गौतमबुद्ध नगर के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन के नेतृत्व में दोपहर 3 बजे  सेक्टर 18 अट्टा पीर चौराहे पर चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला फूंका। 

      आप के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने  कहा है  चीन अपनी घटिया हरकतें करने में लगा हुआ है चीन ने भारतीय सैनिकों के साथ बहुत कायराना हरकत की है जिसमें हमारे कई सैनिक वीरगति को प्राप्त हुये है आम आदमी पार्टी और भारत की 135 करोड़ जनता को चीन के साथ लड़ाई में शहीद हुये सैनिकों की शहादत पर गर्व है भारत का प्रत्येक नागरिक देश और देश की सेना के साथ है भारत के लोग एकजुट हो कर सबक सिखाने के लिये तैयार है ।आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार से माँग करती है शहीद सैनिकों का बदला चीन को मुँह तोड़ जबाब देकर लें । चीन के साथ सभी प्रकार के राजनैतिक एवं व्यापारिक संबंध तोड़ देने चाहिए हमे अपनी सेना पर गर्व है पार्टी देश और देश की सेना के साथ है।

पुतला फूंकने वालो में जिला महासचिव व पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम,जिला उपाध्यक्ष परशुराम चौधरी,नोएडा महानगर अध्यक्ष एडवोकेट प्रशांत रावत व उपाध्यक्ष विक्की पंडित, जिला प्रवक्ता प्रो ए के सिंह,जिला कार्यकारिणी सदस्य राजेन्द्र तोमर व प्रदीप सुनईया,केशव उपाध्यायआदि मौजूद रहे।

संजीव निगम

No comments:

Post a comment