गंगापुर में रक्तदान शिविर 12 जुलाई को

  सवाई माधोपुर / गंगापुर सिटी@ रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा । सार्थक फाउंडेशन गंगापुर सिटी के तत्वाधान में संत सुरक्षा मिशन प्रचार मंत्री राजकुमार जी गोयंका के सहयोग से गंगापुर सिटी एवं जयपुर में रक्त की कमी को देखते हुए रक्तदान शिविर का आयोजन दिनांक 12 जुलाई रविवार को सुबह 7:00 बजे से नरूका पैलेस गंगापुर सिटी में आयोजित किया जाएगा।
शिविर संयोजक डॉ. छितिज़ गुप्ता एवं सह संयोजक सीए लक्ष्मीकांत गुप्ता ने बताया कि इस रक्तदान शिविर में शहर में जारी लॉकडाउन की स्थिति के मद्देनजर प्रशासनिक एडवाइजरी इन सोशल डिस्टेंसिंग की पालना को ध्यान में रखते हुए रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा ! 
राष्ट्रीय प्रचार मंत्री संत सुरक्षा मिशन राजकुमार जी गोयंका ने सभी  से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अनिवार्य रूप से करने का आग्रह किया है ! 
सार्थक फाउंडेशन अध्यक्ष केशव जी मित्तल ने बताया कि सार्थक फाउंडेशन का मुख्य उद्देश्य रक्त की कमी को पूरा करना है जिससे कोई भी व्यक्ति रक्त की समस्या से परेशान ना हो ! फाउंडेशन महामंत्री शैलेश गौतम ने बताया कि हमारी टीम समय-समय पर शहर की विभिन्न संस्थाओं के सहयोग से रक्तदान शिविर मैं अपनी भागीदारी निभाने का प्रयास करती है ! 
कृपया ज्यादा से ज्यादा लोग रक्तदान करें जिससे आप और हम जागरूक हो सके और किसी भी व्यक्ति को रक्त की समस्या से परेशान ना होना पड़े !