राजकीय हॉस्पिटल के पीछे चूली गेट की ओर से रास्ते को लेकर चल रहे विवाद के निराकरण हेतु लोगों की मांग पर पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने हॉस्पिटल का किया दौरा

  सवाई माधोपुर/ गंगापुर सिटी@रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। जिले के गंगापुर सिटी उपखंड मुख्यालय पर पिछले काफी समय से राजकीय हॉस्पिटल के पीछे चूली गेट की ओर में रास्ते को लेकर चल रहे विवाद के संदर्भ में स्थानीय निवासियों के अनुरोध पर पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने हॉस्पिटल के पिछले रास्ते का दौरा किया।
पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने PMO से दूरभाष पर वार्ता करने पर पता चला कि वे अपने गांव कुड़ गांव में थे।पूर्व विधायक ने जब उनसे RMRS कमेटी में चर्चा कर बनाया गया है तो उन्होंने मना किया, इस पर गुर्जर ने कहा कि SDM इस कमेटी का अध्यक्ष होता है उनके द्वारा इस पर बिना चर्चा में गैस का स्ट्रकै चर रास्ते में बनाना किसी स्थिती से उचित नहीं है,SDM एवं PMO इस पर पीएमओ के पास कोई जवाब नहीं था , उन्होंने कहा कि वर्तमान रास्ते को चोडा कर नाली आदि को हटाकर रास्ता बना देने को कहा।
गुर्जर ने कहा कि यदि अस्पताल प्रशासन के पास पैसा नहीं है तो वे जन सहयोग से बनवा देंगे, किंतु रास्ता बन्द नहीं होगा चाहिए ।इस पर पीएमओ ने तीन दिन में कार्य चालू कर बनाने की बात की है।