भाजपा बजरिया मंडल द्वारा मुखर्जी की जयंती पर पौधरोपण

सवाई माधोपुर@रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा ।भाजपा सवाई माधोपुर बजरिया मण्डल द्वारा आज मण्डल अध्यक्ष अनिल शर्मा के नेतृत्व में प्रखर राष्ट्रवादी डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की जन्मजयंती के अवसर पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की तथा  वृक्षारोपण कार्यक्रम के तहत आज ठिंगला स्थित मोक्षधाम पर  पौधरोपण किया गया।
मण्डल अध्यक्ष अनिल शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा की  मां भारती के महान सपूत डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने स्वतंत्रता से पूर्व व बाद भी अखंड भारत के निर्माण की नींव रखी, आज की आधुनिक पीढ़ी के लिए मिसाल बन गए। साथ अन्य वक्ताओं में मण्डल मंत्री रवि शर्मा, महामंत्री अमित चौधरी, हरीश कप्तान आदि ने कहा की 1941 में श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी पहली बार वित्त मंत्री बने और 1942 में उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया।उन्होंने कभी पद को कभी महत्वपूर्ण नहीं समझा। हमेशा विचार को महत्व दिया और विचार के लिए पूरा जीवन समर्पित कर दिया।
आज जब हम डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की जयंती मना रहे हैं, तब नरेन्द्र मोदी जी की इच्छा शक्ति, अमित शाह जी की रणनीति और आप सभी के आशीर्वाद से अनुच्छेद 370 हमेशा के लिए समाप्त हो सका। हम सभी को संतोष है कि डॉ. मुखर्जी जी का बलिदान व्यर्थ नहीं गया। इस अवसर बैठक में मण्डल के नवनियुक्त पढ़ाधिकारियो बलवीर कुशवाहा, पिंकी खंडेलवाल, प्रणव गौतम, लाली सैनी, सुभाष वर्मा को माला पहनाकर स्वागत किया गया और नरेश पाराशर को मण्डल प्रवक्ता के पद पर नियुक्ति दी गई।इस अवसर पर विक्की राजवंशी, राजेश सैनी,जगदीश बरनाला,जगमाल सिंह नरुका, जितेन्द्र दासानी, मुकेश गौतम आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।