Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Wednesday, 12 August 2020

10 ग्राम स्मैक के साथ पुलिस ने एक धरा


सवाई माधोपुर/गंगापुर सिटी @रिपोर्ट चन्द्रशेखर शर्मा।जिले के गंगापुर सिटी उपखंड मुख्यालय पर  मादक एवं नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार पर पूर्ण तरह से प्रतिबंध लगा हुआ है। परंतु फिर भी शहर में गुपचुप तरीके से मादक एवं नशीले पदार्थों का व्यवसाय किया जा रहा है। इसी क्रम में स्थानीय पुलिस के द्वारा एक स्मैक के अवैध कारोबारी को गिरफ्तार किया गया।
जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गंगापुर सिटी में अवैध मादक पदार्थों की बिक्री पर रोक लगाने एवं बेचने वालों पर कठोर कार्यवाही करने के लिए गंगापुर सिटी के सभी थानों की पुलिस को निर्देशित कर रखा है। इसी के तहत 11 अगस्त मंगलवार को गंगापुर सिटी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा, वृत्त अधिकारी कालूराम मीणा के निर्देशन में थाना अधिकारी दिग्विजय सिंह ने महुँकला रेलवे फाटक पर नाकाबंदी के दौरान मुंहकला की तरफ से एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर संदेहास्पद स्थिति में आता देखा। पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने पर पुलिसकर्मियों ने पीछा करके उसे पकड़ा।
पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम दिलीप एवं सालोदा मोड़, गंगापुर सिटी का निवासी बताया। तलाशी लेने पर उसके पास 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जिसकी अनुमानित कीमत बाजार के अनुसार करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है। दिलीप को गिरफ्तार कर उसकी मोटरसाइकिल को जप्त कर लिया गया है।
पुलिस टीम में थानाधिकारी दिग्विजय सिंह, कॉन्स्टेबल लक्ष्मी नारायण, विशाल, राकेश, हनुमान सिंह एवं चालक धारा सिंह शामिल थे।

No comments:

Post a comment