जाने क्यों 50 से ज्यादा बाइक पर निकले पुलिस जवान tni

 deepak tiwari
रायपुर/रायपुर पुलिस के जवान और अधिकारी बुलेट पर सवार होकर गश्त पर निकले। बुधवार को शहर के प्रमुख चौक-चौराहों से होते हुए पुलिस की टीम गुजरी। पुलिस ने बाइक पर लगे माइक से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की। लोगों से कहा गया कि वो घरों से बाहर ना निकलें, घर पर ही रहें और कोरोना महामारी से सुरक्षित रहें। यह बाइक गश्त जय स्तंभ चौक से शुरू हुई इसके बाद शारदा चौक, मौदहापारा, रेलवे स्टेशन, गुढ़ियारी, पंडरी, सिविल लाइंस, रायपुरा जैसे शहर के लगभग सभी बड़े रिहायशी इलाकों से गुजरी।
कलेक्टर बोले
फोटो रायपुर के कलेक्टर एस भारती दासन की है, अपने संदेश में कलेक्टर ने कहा कि लॉकडाउन कोई स्थाई हल नहीं है लोगों को जागरुक होना पड़ेगा।
फोटो रायपुर के कलेक्टर एस भारती दासन की है, अपने संदेश में कलेक्टर ने कहा कि लॉकडाउन कोई स्थाई हल नहीं है लोगों को जागरुक होना पड़ेगा।
रायपुर के कलेक्टर एस भारती दासन ने शहर के लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन की अवधि समाप्त हो जाने के बाद भी लोग सेल्फ डिसिप्लिन का पालन करें, कम से कम घर से निकलें। जब बाहर जाएं तो मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, हाथ धोने जैसे नियमों का पालन करें। अगर आप बाहर जाते हैं, इन नियमों का पालन अगर नहीं किया और संक्रमित हो गए तो बड़ी मुश्किल होगी, हो सकता है कि आपकी इम्यूनिटी अच्छी हो, मगर आपके घर पर बच्चे, बुजुर्ग मां-बाप संक्रमण की चपेट में आ सकते हैं। ऐसे में हंसते खेलते परिवार को आपकी लापरवाही के कारण परेशानी उठानी पड़ सकती है।