फिर AIIMS में भर्ती हुए गृह मंत्री अमित शाह

  deepak tiwari 
 September 13, 2020
नई दिल्ली। गृह मंत्री अमित शाह, जिन्हें 31 अगस्त को COVID 19 के उपचार के बाद AIIMS से छुट्टी दे दी गई थी, उन्हें एक बार फिर AIIMS में भर्ती कराया गया है। बताय जा रहा है कि वे सांस लेने की समस्या का सामना कर रहे थे। हालांकि, अस्पताल ने इसकी पुष्टि नहीं की है।
मिली जानकारी के मुताबिक अमित शाह को शनिवार की रात 11 बजे के आसपास भर्ती कराया गया था। गृह मंत्री को सीएन टॉवर पर रखा जा रहा है, यह सुविधा जो वीवीआईपी के लिए आरक्षित है। शाह एम्स के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया के तहत इलाज करवा रहे हैं। उनकी हालत अब स्थिर बताई जाती है।
शाह पिछले एक महीने से COVID बीमारियों से पीड़ित हैं। कोरोनोवायरस बीमारी से ठीक होने के कुछ दिनों बाद जब उन्हें पोस्ट‑covid ​​बीमारियों का सामना करना पड़ा, तो उन्हें पहले 18 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। उन्होंने 2 अगस्त को COVID ​​-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया था और गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उपचार प्राप्त किया था।14 अगस्त को नकारात्मक परीक्षण के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। 18 अगस्तको पोस्ट- COVID सिंड्रोम का इलाज कराने के लिए फिर भर्ती हुए और को उन्हें 31 अगस्त को छुट्टी दे दी गयी।