अजय शेखर शर्मा की आई.एफ.डब्ल्यू.जे. बौंली के अध्यक्ष पद पर निर्विरोध रूप से ताजपोशी


सवाई माधोपुर/ बौली@रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। सवाई माधोपुर जिले के बौंली उपखंड मुख्यालय स्थित भोलेश्वर महादेव मंदिर परिसर में बौंली आई.एफ.डब्ल्यू.जे संगठन की बैठक जिला अध्यक्ष राजेश शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
बैठक में संगठन की गतिविधियों को लेकर चर्चा करने के साथ पत्रकारों के समक्ष आ रही चुनौतियों से निपटने के लिए विचार विमर्श किया गया। साथ ही संगठन की शक्ति व एकजुटता को बनाए रखने के लिए सभी को मिलकर सहयोग की भावना रखने पर बल दिया गया।
बैठक में बौंली उपखंड की नवीन कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें इंडियन फैडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स (आई.एफ.डब्ल्यू.जे) के उपस्थित सभी नवीनीकृत सदस्यों ने सर्वसम्मति जताते हुए वरिष्ठ पत्रकार अजय शेखर शर्मा को अध्यक्ष व श्रद्धा ओम त्रिवेदी को संरक्षक नियुक्त किया। इसके पश्चात कार्यकारिणी के अन्य पदाधिकारियों में वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश कुमार मीणा, उपाध्यक्ष हरलाल गुर्जर, महासचिव नरेंद्र सिंह राजावत, सचिव प्रेमराज सैनी, कोषाध्यक्ष राकेश चैधरी, मीडिया प्रभारी मुकेश गुर्जर व संगठन सचिव पद पर हंसराज सैनी को निर्विरोध नियुक्त किया गया। कार्यकारिणी सदस्यों में सचिन कुमार मीणा, रामकेश गुर्जर, अजय कुमार मीणा, ओम प्रकाश राव, मोहित बिंदल व आशाराम मीणा को शामिल किया गया। कार्यकारिणी गठन के दौरान जिलाध्यक्ष राजेश शर्मा ने उपस्थित सभी सदस्यों को संगठन के हित में सक्रिय रूप से कार्य करने का आग्रह किया। जिस पर सभी सदस्यों ने उन्हें निष्पक्ष रुप से संगठन हित में कार्य करने का भरोसा दिलाया।
जिलाध्यक्ष द्वारा सभी सदस्यों को आई.एफ.डब्ल्यू.जे की सदस्यता का कार्ड प्रदान किया गया। वहीं नवनियुक्त अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी का माला पहना कर स्वागत किया। बैठक का संचालन प्रेमराज सैनी व हरलाल गुर्जर द्वारा किया गया। स्थानीय सदस्यों व पदाधिकारियों ने आगंतुक पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।