काम किसी का नाम किसी का जाने कैसे

सवाई माधोपुर/ गंगापुर सिटी @रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। गंगापुर सिटी के पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने बयान जारी कर कहा, कि आखिर भाजपा के दबाव के आगे स्थानीय प्रशासन एवं विधायक को मजबूर होकर रेलवे स्टेशन के सामने रैगर मोहल्ला स्थित खसरा न.77 भूमि जो हरिजन बस्ती के नाम से राजस्व रिकार्ड में दर्ज है को हरिजन समाज कि जमीन माननी पड़ी एवम् भूमाफियाओं के साथ की गई सांठ - गांठ की पर्ते जब खुलने लगी तो स्वयं विधायक ने मौके पर जा कर झूठी वाहवाही लेने के लिए हरिजन समाज के पक्ष में बोला ।जबकि सच्चाई ये है कि दिनांक 8/9/2020 को एसडीएम गंगापुर सिटी एवम् 10/9/2020 को जिला कलेक्टर सवाई माधोपुर को भाजपा ने इस प्रकरण में कार्यवाही करने के मांग कि थी और आवश्यक दस्तावेज उपलब्ध करवाए थे।
     गुर्जर ने कहा कि यह जमीन 1956 में तत्कालीन सवाई माधोपुर कलेेक्टर डी.नाथ ने इस जमीन को हरिजन बस्ती सम्पूर्ण समाज के लिए रिजर्व किया था ।इसी के पास में एक ओर जमीन जो कस्टोडियन भूमि है जिनके वारिजान पाकिस्तान जा चुके है वो जमीन भी अब सरकारी भूमि है उसे भी सम्पूर्ण हरिजन समाज को सुपुर्द किया जाना चाहिए।
        गुर्जर ने कहा कि गंगापुर में जिस प्रकार भूमाफिया सरकारी जमीनों पर कब्जा कर रहे है ये सीधा - सीधा स्थानीय प्रशासन एवं विधायक की कार्यप्रणाली पर  प्रश्न चिह्न खड़ा करता है ।अत:मेरा अनुरोध है कि इस और विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए*।