आई.एफ.डब्लू.जे. खंडार के अध्यक्ष पद पर नंदलाल शर्मा का निर्विरोध निर्वाचन

सवाई माधोपुर /खंडार@रिपोर्ट चंद्रशेखर शर्मा। जिले के खंडार उपखण्ड मुख्यालय पर बुधवार को इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किग जॉर्नलिस्ट्स (आई.एफ.डब्लू.जे.) की बैठक जिला अध्यक्ष राजेश शर्मा की अध्यक्षता एवं जिला महासचिव इंजी.जिया उल इस्लाम ,जिला मीडिया प्रभारी गजानंद शर्मा की उपस्थिति में आयोजित की गई।
बैठक में इस अवसर पर संगठन की गतिविधियों को लेकर चर्चा की गई तथा वर्तमान समय मे पत्रकारों के समक्ष आ रही चुनोतियों से निपटने के लिए विचार विमर्श किया गया इसके साथ ही संगठन की शक्ति और एकजुटता बनाये रखने लिए सभी को मिलजुलकर सहयोग की भावना से कार्य करने पर जोर दिया।
बैठक में इस दौरान नवीन कार्यकारणी का गठन किया गया।जिसमें आईएफडब्ल्यूजे के पदाधिकारियों की उपस्थिति में सर्व सम्मति से गिरधर गर्ग, भुवनेश शर्मा को संरक्षक ,वरिष्ठ पत्रकार नंदलाल शर्मा को अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया वहीं कार्यकारिणी में मनमोहन शर्मा वरिष्ठ उपाध्यक्ष, रमाकांत शर्मा को उपाध्यक्ष, सतवीर शर्मा को महासचिव, रूपसिंह गुर्जर व रणवीर सैनी को सचिव, पारस जैन को कोषाध्यक्ष, संगठन मंत्री छैलबिहारी, को तथा राजेन्द्र सैनी को मीडिया प्रभारी का दाईत्व दिया जबकि राम किशोर सैनी, रामावतार मेरोठा को सदस्य के रूप में शामिल किया गया। बैठक में जिलाध्यक्ष राजेश शर्मा ने उपस्थित सभी सदस्यों को सक्रिय रूप से कार्य करने का आग्रह किया जिस पर सभी सदस्यों ने उन्हें निष्पक्ष रूप से संगठन हित में कार्य करने का भरोसा दिलाया जिलाध्यक्ष ने सभी सदस्यों को आई.एफ.डब्ल्यू.जे. की सदस्यता के कार्ड वितरित किये।वहीं नवनिर्वाचित अध्यक्ष और कार्यकारणी का माला पहनाकर स्वागत किया।
बैठक का संचालन संरक्षक भुवनेश शर्मा ने किया वहीं जिला अध्यक्ष और आये हुए अथितियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया।