Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Tuesday, 29 September 2020

भोपाल में डीजी पुरुषोत्तम ने मर्यादा तोड़ी deepak tiwari

भोपाल में डीजी पुरुषोत्तम ने मर्यादा तोड़ी:deepak tiwari पत्नी को पीटने वाले डीजी रैंक के अफसर को पद से हटाया, वीडियो वायरल होने पर कहा- पत्नी 12 साल से शक कर रही थी भोपालएक घंटा पहले पुलिस अफसर पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे ने दो वीडियो जारी किए। पहला वीडियो 7.13 मिनट का और दूसरा 4.47 मिनट का है।अफसर पुरुषोत्तम शर्मा महिला मित्र के घर गए थे, वहां पत्नी भी पहुंच गईं, फिर घर लौटकर दोनों में विवाद हुआमारपीट के वीडियो शर्मा के बेटे ने सोशल मीडिया पर वायरल किए, गृहमंत्री, डीजीपी, सीएस को भेजे
खबर पढ़ने से पहले इसमें लगा हुआ वीडियो देखिए। हैरान रह जाएंगे। इसमें जो व्यक्ति एक महिला को बुरी तरह पीट रहा है, वे मध्य प्रदेश पुलिस में डीजी रैंक के अधिकारी हैं। नाम है पुरुषोत्तम शर्मा और वे अपनी पत्नी प्रिया शर्मा को ही पीट रहे हैं। वो भी अपने ही घर में काम करने वाले पुलिस कर्मचारियों के सामने। रहते हैं भोपाल में। वीडियो भी भोपाल का ही है। उनके घर का।
वीडियो हर कहीं मौजूद है। पुरुषोत्तम के पुत्र पार्थ गौतम ने यह वीडियो फुटेज मप्र के गृह मंत्री, राज्य के डीजीपी, मुख्य सचिव और बाकी बड़े अफसरों को भेजा है। पार्थ खुद भी आईआरएस यानी इंडियन रेवेन्यू सर्विस में हैं। उन्होंने पिता के खिलाफ सख्त कार्रवाई मांग की है।
घटना के बाद पुरुषोत्तम को पद से हटा दिया गया है। उनका लोक अभियोजन संचालनालय से डीजी गृह विभाग मंत्रालय में ट्रांसफर कर दिया गया। वहीं, मामला राज्य महिला आयोग पहुंच गया है। अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि हम डीजी को नोटिस जारी करेंगे।
अफसर ने कहा- मेरा जीना मुश्किल कर दिया है
पुरुषोत्तम ने मारपीट पर सफाई दी। उन्होंने कहा, 'वह 12 साल से शक कर रही है। मामला भी दर्ज कराया था। घर के एक-एक कोने में सीसीटीवी कैमरा लगवाए थे। मैंने मारपीट नहीं की। मैंने अपना बचाव किया है। वह चाहे तो शिकायत करने के लिए स्वतंत्र है। यह उसके अपने मौलिक अधिकार हैं। वह मेरी निजी जिंदगी में दखल देती है। मेरा जीना मुश्किल कर दिया है। उसने मुझ पर कमरे में आकर हमला किया था। इसलिए मैंने अपना बचाव किया है। बस धक्का-मुक्की हुई है।'
गृहमंत्री ने कहा- शिकायत होने पर कार्रवाई करेंगे
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस बारे में मैंने न्यूजपेपर में पढ़ा है और वीडियो देखा है। अभी कोई शिकायत नहीं आई है। अगर कोई शिकायत आती है, तो कार्रवाई करेंगे।
पत्नी को पीटने वाले डीजी की सफाई:पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा- जिस बेटे ने मेरी शिकायत की उससे पूछिए कि जिस बाप ने उसे आईआरएस बनाया क्या वह इतना नालायक है, क्या पापा राक्षस हैं?
भोपाल4 घंटे पहले
मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा अपनी महिला मित्र से मिलने उसके घर पहुंचे थे, तो उनकी पत्नी भी उनके पीछे-पीछे पहुंच गई थीं।
पुरुषोत्तम शर्मा की शिकायत उनके बेटे ने वीडियो क्लिप के साथ सरकार और विभाग के अधिकारियों के साथ की है
डीजी शर्मा का बेटा पार्थ गौतम शर्मा आईआरएस अफसर हैं और वर्तमान में कलकत्ता में रेवेन्यू विभाग में पोस्टेड हैं

No comments:

Post a comment