Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Saturday, 26 September 2020

कारोबारी बोले- राजनेता तो कर रहे हैं सभाएं फिर हम दुकान क्यों नही खोल सकते :tap news india deepak tiwari

इंदौर.47 व्यापारिक संगठनों द्वारा शनिवार, रविवार को घोषित किए गए स्वैच्छिक लॉकडाउन को लेकर अब कारोबारी ही अपने संगठनों के खिलाफ होने लगे हैं। इसके चलते बाजार बंद को लेकर असमंजस की स्थिति बन गई है। कारोबारियों ने एसोसिएशनों के खिलाफ सोशल मीडिया पर संदेश चलाने शुरू कर दिए हैं।
उनका कहना है कि जब केंद्र, मप्र शासन और जिला प्रशासन से बंद का कोई नोटिफिकेशन नहीं है तो फिर हम क्यों अपनी दुकान बंद करें? एक ओर तो राजनेता लगातार बिना मास्क के मंच पर बैठ रहे हैं और हजारों की संख्या में लोगों को बुलाकर सभाएं कर रहे हैं, दावतें दे रहे हैं, केवल बाजार वालों से कहा जा रहा है कि वह बंद करें। कारोबारियों का यह भी कहना है कि एसोसिएशन अपने स्तर पर ही कलेक्टर से बात करने पहुंच गई और स्वैच्छिक लॉकडाउन का फैसला ले लिया, इस संबंध में उन्होंने कारोबारियों के साथ कोई बैठक नहीं की, वैसे भी अब त्योहारी सीजन आ गया है।
लॉकडाउन के चलते बाजार बंद रहने से कई कारोबारी कर्ज में उतर गए हैं, इसलिए हम बाजार बंद नहीं करेंगे। वहीं अहिल्या चैंबर के अध्यक्ष रमेश खंडेलवाल का इस बारे में कहना है कि हम कारोबारियों से लगातार अपील कर रहे हैं। प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि वह इस संबंध में कोई औपचारिक आदेश जारी कर दे। उधर, मालवा चैंबर द्वारा भी व्यापारियों से स्वैच्छिक लॉकडाउन के लिए अपील की जा रही है।

No comments:

Post a comment