आप गौतमबुद्ध नगर ने सुरु किया गुड मॉर्निंग नोएडा अभियान जाने क्यों

नोएडा, आम आदमी पार्टी पार्टी नॉएडा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शहर के अलग-अलग पार्को में सुबह-सुबह जाकर लोगों को गुलाब के  फूल के साथ गुड मॉर्निंग करेंगे और दिल्ली में चल रही आम आदमी पार्टी की सरकार के कार्यों को बताएंगे नोएडा में दिल्ली जैसी सस्ती और अच्छी शिक्षा,स्वास्थ्य व्यवस्था तथा बिजली-पानी और यातायात व्यवस्था को कैसे किया जाये इस पर पार्कों में सुबह मोर्निंग वाक पर आने वाले लोगों से चर्चा करेंगे।

          इस मुहिम की शुरुआत आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन ने आज त्रिफला पार्क सैक्स्ट 61 पहुँच कर की है सुबह 7 बजे भूपेन्द्र जादौन ने पार्क में घूमने आये बुजुर्ग प्रेम तनेजा को गुलाब फूल देकर गुड मॉर्निंग किया बुजुर्ग प्रेम तनेजा के चेहरे पर खुशी के साथ मुस्कराहट आई। आम आदमी पार्टी की टोपी की ओर देखकर बोले कि दिल्ली में केजरीवाल ने अच्छा काम किया है ऐसे काम यूपी में भी होना चाहिऐ ।
                        जिला महासचिव एवं पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने गुड मॉर्निंग नोएडा मुहिम की शुरुआत की है इस मुहिम के माध्यम से पार्टी नोएडा एवं ग्रेटर- नोएडा शहर में प्रत्येक शनिवार और रविवार को पार्कों और सोसायटी के बाहर  लोगों के बीच जाकर अरविन्द केजरीवाल सरकार के दिल्ली मॉडल को बतायेंगे और उन्हें आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ने का आव्हान करेंगे ।