नवरात्रि में वीरांगना चौक पर होगा भूमि पूजन

रानी लक्ष्मीबाई प्रतिमा स्थापना समिति की एक आवश्यक बैठक समिति अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह के आवास विकास स्थित आवास पर उन्हीं की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में जनसहयोग से प्रतिमा स्थापना की योजना तैयार की गई।समिति के सभी सदस्यों ने यथा सामर्थ्य आर्थिक सहयोग का संकल्प लिया।

बैठक के पश्चात सभी समिति सदस्य वीरांगना चौक पर पहुँचकर सौंदर्यीकरण की योजना पर विचार विमर्श किया।

इस अवसर पर रानी लक्ष्मीबाई प्रतिमा स्थापना समिति के अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ने कहा कि वीरांगना चौक पर रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा स्थापना हेतु सर्व समाज का सहयोग लिया जाएगा।प्रतिमा स्थापना का कार्य शीघ्रता के साथ संपन्न करने हेतु नवरात्रि में भूमि पूजन का कार्यक्रम होगा।समिति के सभी सदस्य अपने स्तर से कार्यक्रम की तैयारियों में अभी से जुट जाये। वीरांगना चौक शहर का सबसे भव्य चौक बनेगा।समिति की आगामी बैठक 10 अक्टूबर 2020 को आयोजित की जायेगी।

बैठक में डाल भगवान सिंह, धनपाल सिंह, धीरज सक्सेना, मनोज जौहरी, विनोद गुप्ता, विजय रतन सिंह, राजपाल सिंह राठौर , धर्मेंद्र सिंह, सुशील कुमार सिंह, राकेश सिंह, टीकम सिंह, सतेंद्र पाल सिंह, जगपाल सिंह, भूराज सिंह, सरिता सिंह चौहान, रजनी सिंह, रतन वीर सिंह, राजपाल सिंह आदि उपस्थित रहे।

संचालन समिति महासचिव हरि प्रताप सिंह राठौड़ एडवोकेट ने किया।