राजस्थानः कांग्रेस व भाजपा नेत्री मिलकर चला रही थीं सेक्स रैकेट गिरफ्तार deepak tiwari

सवाई माधोपुर। राजस्थान कांग्रेस और भाजपा के पूर्व महिला पदाधिकारियों पर सनसनीखेज आरोप लगे हैं। कुछ नाबालिग लड़कियों ने आरोप लगाया है कि वे सेक्स रैकेट चला रही हैं जिसमें एक बीजेपी नेत्री की गिरफ्तारी भी हो गई। आरोप लगाया गया कि बीजेपी की सवाई माधोपुर से पूर्व जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा उर्फ संपत्ति बाई और कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिला अध्यक्ष पूजा और पूनम चौधरी मिलकर सेक्स रैकेट चला रही थीं, जिसमें नाबालिग मासूम लड़कियों को फंसाकर उनसे गंदा काम करवाया जा रहा था।

सवाई माधोपुर जिले की जब एक नाबालिग लड़की ने इस मामले का खुलासा किया तो इसमें जिला कलेक्टर कार्यालय में काम करने वाला शिवराम मीणा, जिला उद्योग केंद्र में काम करने वाला संदीप शर्मा, इलेक्ट्रीशियन राजू और सुनीता का सहयोगी हीरालाल समेत अब तक 5 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। कांग्रेस नेता पूनम चौधरी फरार है जबकि बीजेपी नेता सुनीता वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।
नाबालिग लड़की ने अपने बयान में कहा कि बीजेपी और कांग्रेस की ये दोनों जिला स्तर की नेता राज्य के दूसरे बड़े नेताओं के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चला रही थीं और लड़कियों को दूसरे जिलों में भी भेजा जा रहा था। बीजेपी की पूर्व जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा ने तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ दिन पहले लिखा था कि राजनीति में बड़ी संख्या में चरित्रहीन लोग हैं और वह उनके नाम और काम दोनों जानती हैं, वक्त आने पर उन सब का खुलासा करेगी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।