Tap news india

Hindi news ,today news,local news in india

Breaking news

गूगल सर्च इंजन

Thursday, 29 October 2020

सर्विस रोड पर एक साथ लटकते मिले युवक व युवती के शव इलाके में हड़कंप deepak tiwari


इंदौर। सुपर कॉरिडोर के पास सर्विस रोड पर आज सुबह एक युवक और युवती के शव पेड़ पर टंगे हुए मिले हैं। दोनों ने अलग-अलग कपड़ों से फांसी लगाई। युवक-युवती कौन है फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर आला अधिकारी जांच के लिए पहुंचे हैं ।

दरअसल सुबह सफाई कर्मी जब झाड़ू लगा रहे थे तभी उन्होंने ब्रिज के नजदीक सर्विस रोड के अंदर एक युवक और युवती का शव टंगा हुआ देखा। पेड़ों के बीच में एक पेड़ पर ही दोनों ने फांसी लगाई थी। युवक पीछे की तरफ था जबकि युवती आगे थी । दोनों के कपड़ों से ऐसा लग रहा था कि वह मध्यमवर्गीय परिवार से जुड़े हुए हैं। फिलहाल आशंका प्रेम प्रसंग में खुदकुशी करने की लग रही है । हालांकि पुलिस ऑनर किलिंग के एंगल पर भी जांच कर रही है ।

चौकीदार परिवार के निकले लड़का-लड़की
पुलिस ने लाशों को उतरवाकर तलाशी ली तो लड़के की जेब से पर्स निकला उसमें मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान दिलीप पिता विक्रम पवार मूल निवासी ग्राम लोहारदा कांटा फोड़ के रूप में हुई बताया जा रहा है निपानिया के पास हरि कृष्ण विहार कॉलोनी में चौकीदारी का काम करता है वही लड़की की पहचान दुर्गा के रूप में हुई है वह भी चौकीदार परिवार से ही जुड़ी हुई है बताया जा रहा है दोनों कल एक साथ भाग गए थे। जहां मिले हैं उसे थोड़ी ही दूरी पर मोटरसाइकिल नंबर एमपी 41 एमके 8795 भी मिली है

No comments:

Post a comment