NOIDA हांथ में तमंचा लिए रेप पीड़िता का पिता थाने में पहुंचा तो

ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर में उस समय एक हाई वोल्टेज ड्रामा क्रिएट हो गया, जब हाथ में तमंचा लिए 8 वर्षीय मासूम रेप पीड़िता का पिता थाने में पहुंच गया और अपनी कनपटी पर तमंचा तानकर हंगामा करना शुरू कर दिया और लगातार कह रहा था उसे जेल भेजा जाए आरोपी से बदला लेना चाहता है थाना सूरजपुर पुलिस के अधिकारियों ने युवक को समझाया और उसके कब्जे से तमंचे को ले लिया। 
थाना सूरजपुर में हाथ में तमंचा नहीं है हंगामा कर रहा यह शख्स सूरजपुर कस्बे का रहने वाला है उसकी 8 साल की मासूम बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया था और जब पीड़िता मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था वहां पर भी लापरवाही बरतने के एवं गंभीर आरोप लगे जिसके बाद हाथों में तमंचा लेकर उसका पिता थाना सूरजपुर पहुंचा और सिर तमंचा लगा कर बवाल करना शुरू कर दिया  वह खुदकुशी करने की धमकी धमकी देने लगा पिता का कहना था कि उसे भी जेल भेजा जाए जहां बेटी के दुष्कर्मी से बदला लेना चाहता है। 
किसी तरह कोतवाली प्रभारी ने सूझबूझ दिखाते हुए उसे समझाया और तमंचा उसके हाथ से छीनकर कब्जे ले लिया। इसके बाद कोतवाली के कार्यालय में ले जाकर उसे पानी व फिर चाय पिलाकर काफी देर तक समझाया गया कि आरोपी पर कठोर कार्रवाई की गई है। तब पीड़िता का पिता एक शख्स पर कुछ माह पहले नौकरी से निकालने और बकाया रुपये दिलाने की मांग करने लगा. इसके बाद पुलिस ने उस व्यक्ति को बुलाकर पीड़ित के रुपये दिला दिए. पुलिस के मुताबिक पीड़ित पिता मानसिक तौर पर परेशान है। एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि कस्बे में रहने वाली 8 साल की बच्ची से सोनू ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया था. आरोपित को गिरफ्तार किया गया था. डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि बच्ची से दुष्कर्म करने वाले आरोपित ने पुलिस अभिरक्षा से भागने का प्रयास किया था। जिसे एंकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।