NOIDA मृतक का शव सड़क पर रख परिजनों ने किया हंगामा

नोएडा के ग्राम निठारी नोएडा निवासी जिस युवक कमल शर्मा की मृत्यु सड़क दुर्घटना में बताई गई थी बाद में पोस्टमार्टम से पता चला कि मृत्यु की वजह गोली लगना है इसके पश्चात परिवार एवं ग्राम निठारी के लोग मृतक के शव को सेक्टर 31/25 के चौराहे पर पुलिस प्रशासन व उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना दिया  व शामिल अपराधियों को पकड़कर सजा देने की मांग करने लगे।

        घटना की जानकारी मिलते ही आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन व जिला महासचिव एवं पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम भी धरनास्थल पर तुरंत पहुँच गये। जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने कमल शर्मा की हत्या पर दुख व्यक्त करते हुए  कहा कि ब्राम्हणों की हत्याएं प्रदेश में लागातर बढ़ती ही जा रही है जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने जिला प्रशासन एवं उत्तर प्रदेश सरकार से मांग की है मृतक कमल शर्मा के परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर है क्योंकि परिवार में मात्र यही एक कमाने वाला था इसलिए मृतक के परिवार को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी की व्यवस्था की जाए तथा अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाय।

      पार्टी प्रवक्ता संजीव निगम ने कहा कि शहर में अपराध बढ़ते ही जा रहे है और पुलिस इन्हें रोकने में बिल्कुल नाकामयाब हो चुकी है। पुलिस कमिशनरेट बनने के बाद भी बदमाशो में पुलिस का जरा भी भय नही है।इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा, जयकिशन जायसवाल व रंजीत शर्मा भी मौजूद रहे।

संजीव निगम